Samaydhara Exclusive: करण जौहर की इन हरकतों से आग बबूला हुए अजय देवगन…गुस्से में खोले करण के निजी राज!

मुंबई, 16 जनवरी: करण जौहर पिछले कुछ दिनों से काजोल और अपनी दोस्ती का डंका पीट रहे हैं। उन्होंने काजोल पर न सिर्फ अपनी 25 साल की दोस्ती तोड़ने का आरोप लगाया बल्कि यह भी कहा कि काजोल ने अपने पति के चक्कर में सभी से नाता तोड़ा है। करण की बातों पर भले ही काजोल ने कुछ न कहा हो, लेकिन पत्नी के बारे में कोई ऐसी बकवास करे और सिंघम सुनते रहे। यह तो हो ही नहीं सकता, इसलिए अजय ने भी करण के सामने मोर्चा खोल दिया और कह दिया कि वह उनके परिवार से दूर रहे। अजय के करीबी लोगों की मानें तो करण की यह पुरानी आदत है। उनके अनुसार करण अपने फायदे के लिए किसी के भी दुश्मन और किसी के भी दोस्त बन सकते हैं। सलमान से उनकी दोस्ती इस बात का उदाहरण भी है। 

करण की पोल खोलते हुए उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब करण जौहर ने ऐसा किया है। इससे पहले भी उन्होंने शाहरुख और प्रियंका के बारे में कई अनाप-शनाप बातें की थीं जिसके बाद शाहरुख उनसे इतना गुस्सा हो गए थे कि उनसे बात तक करने को राजी नहीं थे। हालांकि बाद में करण ने इस खबर को एक अफवाह बता कर रफा-दफा कर दिया था। 

करण पर यह भी आरेप लगा है कि काजोल की दोस्ती से करण को कोई लेना देना नहीं है। बस वह तो अपनी किताब की पब्लिसिटी के लिए ऐसा कर रहे हैं। दरअसल अपनी किताब में ही करण ने अपने और काजोल के बिगड़ते रिश्ते की बात की थी। उन्होंने कहा था कि अजय के चक्कर में काजोल ने उनके साथ अपना 25 साल का रिश्ता बर्बाद कर दिया। उन्होंने अजय पर यह भी आरोप लगाया था कि अजय कभी उन्हें पसंद नहीं करते थे और उन्हें हमेशा उनकी दोस्ती खटकती थी। ऐसे में जब अजय ने उनकी बातें सुनी तो वह भी खुद को रोक न सकें और उन्होंने करण को चेतावनी दे दी कि अगर उन्होंने उनकी पत्नी और परिवार के बारे में कुछ भी कहा तो वह इंडस्ट्री में उनकी बारात निकाल देंगे। खैर, जो भी हो लेकिन अब देखना दिलचस्प होगा कि अजय और करण की यह जंग कहां तक जाती है। 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close