वरुण धवन के सामने ही जब उनकी दुल्हनियां को छेड़ने लगे करण जौहर,  गुस्से में सब लिहाज भूल गए वरुण

करण जौहर लगता है अपनी आदत से बाज नहीं आएंगे। तभी तो पिछले दिनों अनुष्का शर्मा ने आकर उनकी खराब नीयत की पोल खोली थी और अब एक बार खुद उन्होंने अपने ही काउच पर अपने गेस्ट को छेड़ना शुरू कर दिया। करण की यह गेस्ट कोई और नहीं बल्कि उनकी फेवरेट आलिया थी। दरअसल करण के शो ‘कॉफी विद करन’ में आलिया भट्ट और वरुण धवन तीसरी बार फिर साथ दिखाई देंगे। वह वरुण के साथ शो में आलिया, वरुण इस बार शो में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का प्रमोशन करने के लिए पहुंचेंगी। बता दें, दोनों सीजन-4 में अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के लिए जा चुके हैं। वहीं इस सीजन में दोनों पहले अलग अलग पार्टीसिपेंट्स के साथ शो का हिस्सा बन चुके हैं।

स़़ूत्रों की मानें तो करण ने अपनी आदत से मजबूर होकर आलिया से उनके बॉयफ्रेंड के बारे में पूछना शुरू कर दिया । हालांकि ऐसा उन्होंने पहले भी कई बार किया है, लेकिन इस बार तो वह आलिया के पीछे ही पड़ गए। उन्होंने कहा कि क्या उन्होंने और वरुण ने कभी भी एक दूसरे को डेट किया है। यह सवाल सुनकर वरुण भड़क गए और कहा कि क्या यार आपके पास इस काफी और इस सेम सवाल के अलावा कुछ नहीं है क्या पूछने को। वरुण की बात सुनकर करण समझ गए कि उनका पारा चढ़ गया है और उन्होंने बात बदल दी।

आपको बता दें कि आलिया करन के शो ‘कॉफी विद करन’ की ओपनिंग कर चुकी हैं। आलिया शो के पहले एपिसोड में शाहरुख खान के साथ आई थीं। जिसमें वो फिल्म ‘डियर जिंदगी’ का प्रमोशन कर चुकी हैं और अब आलिया वरुण के साथ अपनी नेक्स्ट फिल्म को प्रमोट करने के लिए शो में पहुंचेगी। वरुण धवन भी करन के शो का हिस्सा बन चुके हैं। वरुण इससे पहले अर्जुन कपूर से साथ शो में आ चुके हैं। अर्जुन् ने भी शो में आकर वरुण के कई राज खोले थे और वरुण ने स्वीकार किया था कि वह किसी लड़की को डेट कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि वह उस लड़की को चर्चा में नहीं लाना चाहते हैं, क्योंकि उसका बॉलीवुड से कोई लेना देना नहीं है।

इस शो में वरुण, आलिया ने अलावा शाहरुख खान, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर,मीरा कपूर, रणबीर कपूर, रणवीर सिहं, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा शामिल हो चुके हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close