अरे बाप रे! शाहिद के लिए करीना कपूर ने दिया था इस नामी अभिनेता को धोखा, आज तक करता है नफरत

मुंबई, 31 जनवरी:बॉलीवुड में बॉबी देओल का हाल तो सभी जानते हैं। धर्मेंद्र के बेटे और सनी के भाई के अलावा अब उनकी कोई पहचान नहीं बची है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार बॉबी को एक ऐसा मौका मिलने वाला था जिससे फिर से उनकी किस्मत बॉलीवुड में चमक सकती थी। दरअसल हम बात कर रहे हैं कि बॉबी को मिल रही फिल्म जब वी मेट की। बॉबी ने हाल ही में खुलासा किया कि निर्देशक इम्तियाज अली ने उन्हें लेकर एक फिल्म बनाने का फैसला किया था। उन्होंने अपनी इस फिल्म का नाम ‘गीत’ रखा था। बॉबी ने लीड हीरोइन के लिए करीना कपूर खान का नाम सुझाया था। साथ ही फिल्म में पैसा लगाने के लिए श्री अष्टविनायक फिल्म्स को राजी भी किया था। इस सिलसिले में वह कई बार करीना कपूर से भी मिले थे और दोनों ने कुछ रोामांटिक सीन की रिहर्सल भी कर दी थी। लेकिन अचानक न जाने क्या हुआ कि बॉबी रातोंरात फिल्म से बाहर हो गए। 

साभार-गूगल
साभार-गूगल

बॉबी उस समय चकित रह गए जब उन्हें बताए बगैर ही इम्तियाज अली ने फिल्म की घोषणा कर दी गई और हीरो के रूप में उनकी बजाय शाहिद कपूर को कास्ट कर लिया गया। बाद में फिल्म का नाम बदलकर‘जब वी मेट’ कर दिया गया। इससे बॉबी का दिल टूट गया। बॉबी की मानें तो उस समय मुझे समय नहीं आया कि मुझे किसने धोखा दिया मेरी किस्मत ने या फिर मेरी उन लोगों ने जिन पर मैंने खुद से ज्यादा भरोसा किया था। बॉबी का तो यह भी मानना है कि करीना ने शाहिद को फिल्म दिलाने के चक्कर में इम्तियाज के साथ मिलकर ये सारा प्लान किया था। हालांकि करीना की बदकिस्तमी देखिए कि इस फिल्म के खत्म होते होते शाहिद के साथ उनका रिश्ता भी खत्म हो गया था। आपको बता दें कि करीना के उस धोखे को आजतक बॉबी भुला नहीं पाए हैं, इसलिए बेबो की पार्टियों में आपने कभी बॉबी देओल को नहीं देखा होगा। 

खैर, बेचारे बॉबी को यदि यह फिल्म मिल जाती तो उनके बल्ले-बल्ले हो जाते, क्योंकि उन्हें अपने कॅरियर के उस मोड़ पर एक हिट फिल्म की सख्त जरूरत थी। ‘जब वी मेट’ बॉक्स ऑफिस पर हिट भी रही थी। इम्तियाज ने तो अपनी फिल्म हाइवे में भी बॉबी का नाम फाइनल कर दिया था लेकिन बाद में उन्होंने रणदीप हुड्डा को फिल्म में ले लिया। हालांकि बॉबी का कहना है कि इम्तियाज के साथ उनकी दोस्ती आज भी बरकरार है लेकिन वह उनकी कोई फिल्म नहीं देखते। उन्होंने इम्तियाज से कहा है कि जब तक वह उनके साथ किसी एक फिल्म में काम नहीं कर लेते, वह उनकी कोई फिल्म नहीं देखेंगे। हालांकि वह यह भी मानते हैं कि बॉलीवुड में दोस्ती अपनी जगह होती  है ओर फिल्में अपनी जगह। इसलिए यदि कोई आपके साथ फिल्म नहीं करता तो आपको ज्यादा दिल से नहीं लेना चाहिए। 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close