बेबाक आलिया बोली- जो बात 50 साल के मर्दों में है टीनएज बॉयज में कहां; लवमेकिंग में ये है मेरी फेवरेट पोजिशन

आलिया भट्ट अक्सर अपनी बातों को बिना हिचकिचाए बेबाकी से कहती हैं। लेकिन अपनी पर्सनल जिंदगी के बारे में वह इतनी बेबाक हो जाएंगी इसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। तभी तो जहां बॉलीवुड में लोग अपनी निजी लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं करते , वहीं आलिया भट्ट इस मामले में भी बिंदास हैं। हाल ही में आलिया ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स हाल ही में दिए इंटरव्यू में रिवील किये हैं। यह इंटरव्यू उन्होंने एक फैशन मैगजीन को दिया है जिसके कवर पेज पर वह फरवरी में नजर आएंगी।

आलिया ने हाल ही में एक फैशन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कई ऐसी बातें की जिसे सुनकर सभी हैरान हैं। आलिया जल्द वोग मैगजीन के फरवरी एडिशन के कवर पेज पर नजर आएंगी। जिसकी एक झलक आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। इसमें उन्होंने लिखा है कि एक नए लुक में आपके सामने आने वाली हूं। उम्मीद है कि आपको पसंद आएगी। वोग मैगजीन के कवर पेज में आलिया डैनिम जैकेट के साथ स्ट्रिप ड्रेस में नजर आ रही हैं। आलिया इस लुक में काफी गॉर्जियस और हॉट लग रही हैं। हालांकि इसमें उनका लुक दीपिका पादुकोण के फिल्मफेयर वाले लुक से काफी मिलता जुलता है।

हॉट आलिया- (साभार इंस्टाग्राम)
हॉट आलिया- (साभार इंस्टाग्राम)

दरअसल जब इंटरव्यू में आलिया से पूछा गया कि क्या उन्हें सेक्स में दिलचस्पी है तो उन्होंने हंसकर कहा कि भला इंसान होकर मुझे सेक्स में दिलचस्पी क्यों नहीं होगी। मेरे अंदर भी फीलिंग हैं और मेरी फीलिंग भी मुझसे दूसरों की तरह डिमांड करती है।

इसके अलावा जब आलिया से पूछा गया कि उनकी फेवरेट सेक्स पोजिशन कौन-सी है? तो आलिया ने कहा, “The classic missionary”।

इसके अलावा उन्होंने पुरुषों को लेकर भी अपनी राय दी। आलिया ने कहा कि यदि उन्हें 50 साल के पुरुष और 18 साल के लड़के के बीच किसी को चुनना हो तो वह 50 साल के आदमी को चुनेंगी, क्योंकि वह ज्यादा दिलचस्प होते हैं।

 आलिया ने कहा कि 50 साल के आदमी का सेंस आॅफ हयूमर किसी टीनएज से कहीं ज्यादा होता है। उन्होंने यह भी कहा कि वह टीनएजर के साथ नहीं रहना चाहतीं। उन्होंने कहा कि उन्हें मर्दों में उनकी इंटेलीजेंस पावर काफी पसंद है।

आलिया ने अपने इंटरव्यू में इसके अलावा भी कई और मुद्दों पर चर्चा की। इसके अलावा उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि वह रिश्ते में हैं और अक्सर वह अपने ब्वॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं तो आलिया ने कहा, “मुझे मेरे बॉयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड पता है। मैं उस पर पूरी निगरानी रखती हूं, क्योंकि प्यार में ऐसा करना जरूरी होता है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close