रणवीर को धोखा देकर विन डीजल के बच्चों की मां बनने वाली थीं दीपिका पादुकोण, सच्चाई सुनकर उड़ जाएंगे होश!

लगता है कि दीपिका पादुकोण ने ठान लिया है कि जो भी बड़ा सितारा उन्हें मिलेगा वह उसी के साथ सेट हो जाएंगी। फिर चाहे इसके लिए उन्हें कुछ भी क्यों न करना पड़े। तभी तो पहले रणबीर कपूर, फिर रणवीर सिंह और अब उन्होंने अपना पूरा फोकस विन डीजल के साथ रिश्ता बनाने में लगा दिया है। विन के लिए तो वह इतनी पागल हो गई हैं कि पूरी दुनिया भर में कहती फिर रही हैं कि मुझे विन डीजल के साथ ही बच्चे करने हैं। दरअसल बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली दीपिका पादुकोण हाल ही में अमेरिकी चैट शो ‘द एलेन डिजेनर्स शो’ में पहली बार शामिल हुईं। दीपिका ने इस शो पर कई ऐसे खुलासे किए जिसे सुनकर शो के होस्ट तक हैरान रह गए। दीपिका के राज खुलवाने वाला यह शो भारत में गुरुवार को प्रसारित होगा। यह अमेरिका में पसंद किया जाने वाला काफी मशहूर शो है जिसमें सभी बड़ी हस्तियों को बुलाया जाता है।

दीपिका पादुकोण ने बताया कि वह हॉलीवुड अभिनेता विन डीजल के प्रति इतनी आकर्षित हैं कि उनके साथ‘अद्भुत बच्चे’ पैदा करने तक की बात सोच ली। आपको बता दें कि दीपिका बॉलीवुड की ऐसी पहली स्टार हैं जिन्हें हॉलीवुड के इतने बड़े शो ‘द एलेन डिजेनर्स शो’ में बुलाया गया हो। वहां जाने पर दीपिका इतनी उत्साहित हुई कि अपना पूरा सच बताती चली गईं।

शो में जब उनसे विन और उनके रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘जहां आग होता है वहीं धुआं भी उठता है।’ दीपिका ने बताया, वैसे तो यह सबकुछ उनके मन का खेल है। वह ऐसा सोचती हैं कि जैसे वो और डीजल साथ हैं, उन दोनों का रिश्ता बड़ा गहरा है और उनके अद्भुत बच्चे भी हैं। दीपिका ने मुस्कराते हुए यह भी स्वीकार किया हर लड़की की तरह विन उन्हें भी बहुत पसंद हैं और वह उनकी बहुत बड़ी फैन हैं।

इस फिल्म को करते वक्त दोनों की दोस्ती कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। तभी तो विन के भारत टूर की प्लानिंग में दीपिका का सबसे बड़ा हाथ था। उन्होंने ही विन को अपने शेड्यूल से समय निकालकर भारत आने के लिए राजी किया था। दीपिका ने विन के आने से पहले उन्हें ट्वीट भी कर दिया था कि विन, इंडिया बेसब्री से तुम्हारा इंतजार कर रहा है। जल्द ही मुलाकात होगी, हम सबका ढेर सारा प्यार।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close