breaking_news Home slider टीवी-तड़का मनोरंजन

#BB11 Unseen Viral: बाथ टब में एकसाथ नहाएं अर्शी और आकाश…फिर आकाश ने की ये गंदी बात…अर्शी का फूटा गुस्सा

आकाश और अर्शी के बाथ टब में काफी बोल्ड पिक्चर्स रिलीज हुए है (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

मुंबई,1 दिसबंर: बिग बॉस 11 में अर्शी और आकाश फुल मनोरंजन का डोज देते है लेकिन उतनी ही इन दोनों के साथ कंट्रोवर्सिज भी जुड़ी है।अब एक अनसीन वीडियो वायरल हुआ है,जिसमें अर्शी और आकाश बाथ टब में एकसाथ नहा रहे है। आकाश और अर्शी के बाथ टब में काफी बोल्ड पिक्चर्स रिलीज हुए है, इन पिक्स में दोनों एकसाथ नहा रहे है।ध्यान दें कि शो के इस एपिसोड को टीवी पर नहीं दिखाया जाएगा।इसलिए इससे जुड़ी सारी जानकारी हम आपको दे रहे है।

शिल्पा से लड़ाई के बाद आकाश और अर्शी जैसे एकसाथ हुए है।वो तो टीवी पर दर्शक देख ही रहे है। अर्शी और आकाश बाथ टब में इंजॉय कर ही रहे थे कि अचानक आकाश ने कुछ ऐसा कर दिया कि अर्शी का पारा हाई हो गया और वह गुस्से से बिफर गई।

अर्शी खान और आकाश ददलानी (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

गौरतलब है कि बिग बॉस ने घरवालों के लिए जकूजी बाथ का इंतजाम किया। इसमें  अर्शी और आकाश नहाते दिखाई देते है और एक्साइटमेंट में सबसे पहले जाकर बाथ टब में बैठ जाते है। आकाश अपने कपड़े उतारकर बाथ टब में कूदते है लेकिन अर्शी कपड़ो समेत बाथ टब में बैठती है और फिर दोनों शरारतें शुरू कर देते है। अर्शी इस इंतजाम के लिए बिग बॉस को शुक्रिया करती है।

अर्शी और आकाश के साथ घरवाले बॉथ टब में मस्ती करते हुए (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

 

अर्शी और आकाश के बाथ टब में घरवाले भी मस्ती करने के लिए बाद में जुड़ जाते है। प्रियांक टब में बॉडी वॉश डाल देता है और फिर आकाश व अर्शी इस बबल बॉथ का फुल ऑन लुत्फ लेते है।

आकाश-अर्शी बाथ टब में नहाते हुए इंजॉय कर ही रहे होते है कि अचानक टब से बाहर आते समय आकाश अर्शी को टब में ही धक्का दे देते है और फिर अर्शी के नजदीक आने की कोशिश करते है,ये देख अर्शी गुस्से से बिफर जाती है और कहती है कि आकाश तुम पागल हो क्या, तुम्हें पता नहीं है कि मुझे पानी से कितना डर लगता है। अर्शी आकाश से गुस्सा होते हुए उसे अपने नजदीक आने से रोकती है और धक्का दे देती है।

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment

अन्य ताजा खबरें