breaking_news Home slider टीवी-तड़का मनोरंजन

#BB11-Shocking:प्रियांक ने हिना के साथ की ये शर्मनाक हरकत…और फिर मांगी माफी, तो क्या टूट रही है हिना खान,प्रियांक,लव की दोस्ती?

प्रियांक शर्मा और हिना खान (तस्वीर,साभार-कलर्स का शो क्लिप)

मुंबई, 4 दिसंबर: इस बार बिग बॉस के घर में हर वो चीज हुई है जो इससे पहले के सीजन्स में एक लिमिट में हुआ करती थी, फिर चाहे पुनीश-बंदगी के बोल्ड लवमेंकिंग सीन्स हो या झगड़ों में मर्यादा पार करते हुए घरवाले। खैर, कल तो बंदगी घर से बेघर हो गई और लव बर्ड्स यानि पुनीश-बंदगी जुदा हो गए। बिग बॉस का घर ही ऐसा है कि यहां कोई किसी का सगा नहीं होता। दोस्त कब दुश्मन बन जाए और दुश्मन कब दोस्त पता ही नहीं चलता। कुछ ऐसा ही आलम इन दिनों हिना खान, प्रियांक शर्मा और लव त्यागी की दोस्ती में दिख रहा है। दर्शक साफ देख सकते है कि इनकी दोस्ती टूट रही है। तभी हिना खान ने भी सलमान के सामने कह दिया कि हां, लव त्यागी घर से बेघर होने चाहिए क्योंकि उन्हें भी लगता है कि वे शो में कमजोर है,लेकिन घर से बेघर हुई बंदगी,जिसकी खुद घरवालों को भी उम्मीद नहीं थी।

इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले ही हमने देखा कि लव त्यागी और प्रियांक शर्मा हिना खान की बुराई कर रहे होते है और लव कहते है कि हिना को बहुत बुरा लगता है जब सलमान शिल्पा की तारीफ करते है तब प्रियांक कहते है कि हिना खान इनसिक्योर है शिल्पा शिंदे से। इतना ही नहीं, प्रियांक ने ये बात सलमान खाने के सामने भी कहीं और सलमान के सामने शिल्पा का फेवर किया। खैर, बदलती हवा के साथ लोगों को मिजाज और दोस्ती बदल जाना कोई नई बात नहीं है,लेकिन ये तो वो सब है जो आपने अभी तक टीवी पर देखा। अब एक अनसीन वीडियो वूट पर अपलोड किया गया है। जिसमें  प्रियांक शर्मा ने हिना खान के साथ ऐसी हरकत कर दी कि दर्शकों के होश ये देखकर उड़ जाएंगे कि कोई दोस्त ऐसा कर कैसे सकता है।

प्रियांक शर्मा और हिना खान (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

गौरतलब है कि आजकल हिना खान न केवल घर के अंदर बल्कि घर के बाहर भी खूब ट्रोल हो रही है और उनकी इमेज एक वैंप जैसी बना दी जा रही है। ये सब जिस तरह हो रहा है, उससे लगता है कि ऐसा जानकर किया जा रहा है या फिर सच में टीवी की आदर्श बहू असल में एक नेगेटिव इंसान है। खैर, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा,लेकिन अब जो अनसीन वीडियो वायरल हुआ है, उसमें प्रियांक शर्मा हिना खान को मिडिल फिंगर दिखा रहे है। अब एक दोस्त अपनी दोस्त के साथ ऐसा बर्ताव क्यों कर रहा है…ये सोचकर आप परेशान हो। हम बता देते है कि असल माज़रा क्या है।

प्रियांक ने की हिना खान के साथ ये शर्मनाक हरकत और फिर…

दरअसल,बेडरूम में हिना,लव,प्रियांक,विकास,अर्शी और आकाश बैठकर बात कर रहे होते है। तभी प्रियांक हिना से कहते है कि वह उन्हें (प्रियांक को) मुशली दे दें। तब हिना खान इशारों में प्रियांक को चुप रहने को कहती है और कहती है कि बाद में उन्हें दे देगी लेकिन तभी एकदम से प्रियांक शर्मा हिना खान को थम्स अप की जगह मिडिल फिंगर दिखा देते है और हिना उन्हें पूछती है कि ये क्या है? तो प्रियांक कहते है कि गलती से ऐसा हो गया,असल में वे थम्स अप करना चाह रहे थे।

प्रियांक शर्मा हिना खान को मिडिल फिंगर दिखा रहे है (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

अब गलती से हुआ या जानबूझकर प्रियांक ने हिना को मिडिल फिंगर दिखाई ये तो वहीं बता सकते है लेकिन तभी विकास गुप्ता हिना खान को कहते है कि प्रियांक तुम्हारी इज्जत नहीं करते और अर्शी भी इस बात को लेकर प्रियांक को डांटने का नाटक करती है और फिर सब लोग मिलकर प्रियांक को तकिए से मारते है।इसके बाद प्रियांक शर्मा का हिना खान को मिडिल फिंगर दिखाने वाली बात हंसी-मजाक में चली जाती है क्योंकि हिना खान भी इस बात को तूल देते नहीं दिखती और साफ दिखता है कि उन्होंने भी इसे प्रियांक का मजाक ही समझा है।

लेकिन आपको भी पता है कि बिग बॉस के घर में बहुत कुछ मजाक-मजाक में ही कह दिया जाता है और मजाक कब सीरियस बना दिया जाता है पता ही नहीं चलता।

 

बिग बॉस से जुड़ी हर लेटेस्ट खबर के लिए जुड़े रहिए समयधारा के साथ!

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment

अन्य ताजा खबरें