OH NO – बेघर होकर बोली नितिभा, बिग बॉस जबरदस्ती कराते हैं लड़कियों से ये काम…..

इस हफ्ते वीकेंड के वार में नितिभा बिग बॉस के घर से बाहर हो गईं। जीत के इतने नजदीक पहुंची नितिभा को घर से बाहर होने का दुख तो है, लेकिन साथ ही वह अपनी बिग बॉस यात्रा से खुश भी हैं।

घर से बाहर होने के बाद नितिभा का कहना है कि उन्हें कभी उम्मीद नहीं थी कि वह 13 हफ्ते भी घर में रह लेंगी। नितिभा ने कहा कि पहले जब वह बिग बॉस के घर में जा रही थीं तो वह काफी डरी हुई थीं,लेकिन जब वह घर में गईं और वहां लोगों से मिली तो खुद पर उनका भरोसा बढ़ गया। अब उनका आत्मविश्वास पहले से ज्यादा बढ़ गया है।

उन्होंने बिग बॉस के घर में रहकर न सिर्फ खाना बनाना सीखा बल्कि बर्तन धोना और भी घर के कई काम सीखे। नितिभा की मानें तो बिग बॉस के घर में यदि आपको रहना है तो आपको वह सब करना पड़ता है जो बिग बॉस चाहते हैं। उन्होंने कहा कि बिग बॉस लड़कियों को जानबूझकर लड़कों के साथ टास्क देते हैं। ताकि लड़कों को भी उनकी सामथ्र्य का पता चले।

उन्होंने यह भी कहा कि बिग बॉस के घर में लोगों को पता चलता है कि जिदंगी कैसी जी जाती है और बिना परिवार के रहना कैसे होता है। आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से नितिभा और मनवीर की कैमेस्ट्री दिखाई जा रही थी। लोगों को दोनों की दोस्ती में प्यार की महक भी नजर आ रही थी, लेकिन इस बारे में नितिभा ने साफ मुकरते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। मनवीर घर में मेरा सबसे अच्छा दोस्त बना, लेकिन हम दोनों ने एक दूसरे को हमेशा दोस्त से ज्यादा तवज्जो नहीं दी। इसके साथ ही नितिभा ने मनू और मोना की दोस्ती पर भी बात की। स्वामी जी के बारे में पूछने पर नितिभा ने कहा कि जिदंगी में पहली बार उन्होंने स्वामी जी के जैसा अजीब इंसान देखा है। इतने हफ्ते तक स्वामी के साथ रहने के बाद भी वह उन्हें समझ नहीं पाई। उनका कहना है कि स्वामी हर हफ्ते एक कांड करता था और फिर बदल जाता था। उस पर कभी गुस्सा तो कभी दया आती थी। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में जाने के लिए नितिभा ने गूगल में अपनी लाखों की नौकरी छोड़ दी थी। वह कॉमनर्स की टीम में थीं और उन्होंने सेलीब्रिटी को अच्छा कॉम्पटीशन दिया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close