breaking_news Home slider टीवी-तड़का मनोरंजन

Exclusive:पति करण से अलगाव के बाद ये बने है ‘बेहद’ खूबसूरत जेनिफर विंगेट की तन्हा रातों का सहारा, देखें तस्वीरें

जेनिफर विंगेट अभिनेत्री (साभार-गूगल)

मुंबई, 30जनवरी:  बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर की एक्स वाइस जेनिफर विंगेट इन दिनों सोनी पर आने वाले सुपरहिट शो बेहद में माया का किरदार कर रही हैं। शो में उनका स्टाइल सेंस देखकर दर्शक उनके फैन बन गए हैं। अपनी खूबसूरती और आत्मविश्वास से लबरेज चेहरे से वो हर किसी को अपना दीवाना बना लेती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि लाखों को अपने हुस्न से दीवाना बना लेने वाली जेनिफर खुद किसकी दीवानी हैं। तो आज हम आपको बता देते हैं कि पति करण से अलग होने के बाद जेनिफर ने जीने के लिए अपने कुत्ते ब्रीजर को अपना सहारा बना लिया और अब वह उसी के साथ अपना पूरा समय बिताती हैं। ब्रीजर सेट हो या फिर पार्टी हर जगह मम्मी के साथ रहता है। जेनिफर खुद को ब्रीजर की मम्मी बताती हैं और उनका मानना है कि ब्रीजर उनका बेटा है। वह कहती हैं कि जब कभी उन्हें बाहर जाना पड़ता है और ब्रीजर उनके साथ नहीं होता तो उन्हें नींद नहीं आती, क्योंकि उन्हें उसे रात में अपनी बाहों में लेकर सोने की आदत है। इसलिए आमतौर पर वह मुंबई से बाहर जाने को तैयार नहीं होती। बेहद के सेट पर काम करने वाले बाकी कलाकार भी अब ब्रीजर के दोस्त बन गए हैं और सब उसे बहुत प्यार करते हैं। वह पूरे टाइम अपनी मम्मी की वैनिटी वैन में रहता है और उनके सीन पूरे होने का इंतजार करता है।

साभार- इंस्टाग्राम
साभार- इंस्टाग्राम

जेनिफर की पर्सनल लाइफ के बारे में बता दें कि उनके घर वाले और खास दोस्त जेनिफर को उनके नाम के अलावा जेनी, स्नेहा और गंगा नाम से पुकारते हैं। उनके पिता मराठी क्रिश्चन हैं वहीं, उनकी मां पंजाबी हैं। जेनिफर का एक बड़ा भाई भी है और उन्होंने 2003 में बच्चों के सीरियल शाका लाका बूम बूम से टीवी इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया था। तब उनकी उम्र महज 12 साल थी। रील लाइफ की तरह जेनिफर रियल लाइफ में भी काफी फैशनेबल हैं। लहंगे से लेकर वेस्टर्न ड्रेस तक हर तरह के कॉस्ट्यूम को कैरी करना उन्हें बखूबी आता है।

साभार-इंस्टाग्राम
साभार-इंस्टाग्राम

जेनिफर ने 9 अप्रैल 2012 में टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी। लेकिन ये शादी ज्यादा चल नहीं पाई और साल 2014 में दोनों अलग हो गए। दोनों ने एक दूसरे को डेट करने के बाद ही शादी करने का फैसला किया था। जेनिफर के बारे में हम आपको बता दें कि उन्होंने केवल टीवी सीरियल्स में ही नहीं, बल्कि ‘राजा की आएगी बारात’, ‘राजा को रानी से प्यार हो गया’, ‘कुछ न कहो’ और ‘फिर से जैसी फिल्मों में भी काम किया है। हालांकि जितनी लोकप्रियता उन्हें टीवी में काम करने से मिला है उतना उन्हें फिल्मों में नहीं मिला।

साभार- इंस्टाग्राम
साभार- इंस्टाग्राम

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment