breaking_news Home slider बॉलिवुड-हॉलिवुड मनोरंजन

अरे बाप रे! गुस्साए अक्षय कुमार ने कॉलेज में पढ़ने वाले इस लड़के को ऐसा मारा चांटा कि 22 दिन तक कोमा में रहा

अभिनेता अक्षय कुमार (साभार-गूगल)

मुंबई, 24 जनवरी:  बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के एक्शन22 से तो सभी वाकिफ हैं। हाल ही में उन्होंने अपने एक्शन से तब अपने फैंस को भी रूबरू कराया जब उन्होंने एक लड़के को थप्प्ड़ मारा और वह 22 दिन तक उठ नहीं पाया। अरे, अक्की ने ऐसा रियल में नहीं बल्कि अपनी फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’में किया है। दरअसल फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’का दूसरा ट्रेलर लॉन्च हुआ है और इसमें अक्की किसी को बोल रहे हैं कि वैसे तो वह अंहिसा के पुजारी है, लेकिन जब कोई उनकी बेज्जती करता है तो वह अंधे हो जाते हैं। इसी अंधेपन में उन्होंने कॉलजे में एक 6 फुट के लड़के को ऐसा घुसंड मारा था कि वह 22 दिन तक बिस्तर में लेटा ही रहा था। आपको बता दें कि अक्षय फिल्म में वकील की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ एक्शन और इमोशन भी देखने को मिलेगा।

पहले ट्रेलर की तरह यह ट्रेलर भी शानदार है और कानून व्यवस्था को लेकर लोगों के विश्वास को दिखाने की कोशिश करता है। ट्रेलर देश में जजों की संख्या और पेंडिंग केस के बारे में भी लोगों को सोचने पर मजबूर करता है और साथ में दिखाता है कि कैसे एक आदमी अपनी ईमानदारी से पूरे सिस्टम को बदल देता है। ट्रेलर में अनू कपूर भी काफी दिलचस्प लग रहे हैं। ट्रलेर के इसमें कुछ डायलॉग्स ऐसे भी है जो आप अक्सर सुनते हैं जैसे ‘आई विल सी यू इन कोर्ट’, ‘कुछ तो लिहाज करो देश का।’

जॉली एलएलबी-2 की कहानी एक केस के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें अनु कपूर और अक्षय कुमार कोर्ट में आमने-सामने हैं। ट्रेलर में एक तरफ जहां अक्षय सच साबित करने की लड़ाई लड़ रहे हैं। वहीं अनु कपूर अक्षय की मुसीबतें बढाते दिख रहे हैं। अब इस केस में जीत किसकी होती है यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। इस ट्रेलर में जो गौर करने की बात है वह ये है कि इसमें अक्षय काफी गंभीर दिख रहे हैं।

गौरतलब है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट हुमा कुरैशी हैं। फिल्म में अक्की के साथ हुमा का भारी—भरकम रोमांस भी डाला हुआ है। सुभाष कपूर द्वारा लिखित और निर्देशित ‘जॉली एलएलबी 2’ 2013की फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ का सीक्वल है। पहली फिल्म में अरशद वारसी और बमन ईरानी थे। ये फिल्म 10फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पहली फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी और उसी का रिस्पॉन्स देखते हुए उसका अगला पार्ट बनाया गया है।

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment