कंगना के साथ ऐसा क्या हुआ कि वह सुसाइड के बारे में सोचने लगीं

कंगना रनौत ने बॉलीवुड में जगह बनाने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है और इस दौरान उन्होंने मुसीबतें भी खूब झेली हैं, लेकिन अब वह एक सक्सेसफुल अभिनेत्री बन गई हैं। इसलिए सभी को खूब ज्ञान बांटती फिर रही हैं। यह तो सभी जानते हैं कि कंगना रनौत की फिल्म ‘रंगून’ अगले महीने आ रही है। हाल ही में उन्होंने लव और रिलेशनशिप के टॉपिक पर बात करते हुए महिलाओं को एक सलाह दी। हालांकि सलाह देते हुए कंगना भूल गई कि खुद लव और रिलेशनशिप के मामले में उनका अनुभव क्या है।

कंगना ने कहा, ‘लड़कियां कभी प्यार को अपनी कमजोरी न बनाएं। प्यार एक हवा की तरह आता है और आकर चला जाता है। इसलिए कभी भी इस बारे में ज्यादा न सोचें। हमेशा खुले दिमाग से सोचना चाहिए। प्यार में पागल होने से नुकसान आप ही का होता है। हमेशा खुश रहने की कोशिश करें। लड़कियों को यह पता होना चाहिए कि उन्हें अपने आपको कैसे बचाना है और कब हां और ना कहना है।

ऐसा देखा जाता है कि कई बार डिप्रेशन में जाने के कारण लोग सुसाइड करने पर मजबूर हो जाते हैं। लेकिन यह कदम कभी न उठाएं। सिर्फ अपने आप से प्यार करें। जब तक आप खुद से प्यार नहीं करेंगे,आपको अपनी खूबियों का एहसास नहीं होगा।’ उन्होंने कहा कि प्यार के साथ-साथ आपको अपना सम्मान भी करना चाहिए, क्योंकि जब आप खुद को सम्मान देंगे तभी आपके साथ का इंसान आपको सम्मान देगा। नहीं तो उसके सामने आपकी कोई अहमियत नहीं रहेगी और वह आपको हर्ट करता रहेगा।

अपने अनुभव के बारे में बताते हुए कंगना ने कहा कि मैंने भी अपनी जिंदगी में कई बार ऐसा अनुभव किया कि मैं उसके बिना नहीं रह सकती। या फिर अब मेरा क्या होगा, लेकिन मैंने हमेशा खुद पर भरोसा रखा और आगे बढ़ती गई। मैंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, क्योंकि मैं जानती हूं कि पीछे देखने से आपको सिर्फ दर्द और लोगों की कड़वी बातों के अलावा कुछ नहीं मिलता। आपको बता दें कि बॉलीवुड में आने के बाद कंगना काफी समय तक आदित्य पंचोली के साथ उनके फ्लैट पर रहीं थीं और इस दौरान आदित्य ने उन्हें मारा पीटा भी था। यहां तक कि आदित्य पंचोली ने तो उन्हें ब्लैकमेल भी किया और दोनों के अफेयर के चर्चे लंबे समय तक बॉलीवुड में छाएं रहे।

आदित्य ने कंगना के लिए अपनी पत्नी और बेटे से भी दूरी बना ली थी। उसके बाद वह अध्ययन सुमन के साथ रिश्ते में रहीं और वहां भी उनकी प्रेम कहानी एक बुरे दौर से होकर गुजरीं जहां पर कंगना को काफी कुछ सहना पड़ा। अध्ययन ने अपने पापा के कहने पर कंगना से दूरी बनाई और आज वह उन्हें बुरा भला कहते रहते हैं। उसके बाद कंगना का दिल हृतिक पर आया और उनके साथ उनका क्या हुआ यह किसी को बताने की जरूरत नहीं है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close