अंदर देखें तस्वीरें: लीजा हेडन ने कर दी सारी हदें पार, बिकिनी में पोस्ट की ऐसी तस्वीरें कि आपको भी शर्म आ जाएं

सुपरहिट फिल्म क्वीन में विजयलक्ष्मी के किरदार में कंगना का विदेश में भरपूर साथ देने वाली और अपने बोल्ड अंदाजके लिए प्रसिद्ध एक्ट्रेस लीजा हेडन आजकल प्रेग्नेंट हैं। उनकी प्रेग्नेंसी की खबर किसी और ने नहीं बल्कि खुद लीजा नेसबको दी है वह भी एक खास अंदाज में। लीजा हाल ही में फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में एक अनोखे किरदार में दिखाईदीं थीं और इन दिनों उनकी एक शॉर्ट टीवी सीरीज ‘द ट्रिप’ भी चर्चा में है। लेकिन इससे भी ज्यादा चर्चा में वह आजकलअपनी उन तस्वीरों के कारण हैं जो उन्होंने बिकिनी में अपने पति और दोस्तों के साथ खिंचवाई हैं। उनकी यह तस्वीरेंइतनी बोल्ड हैं कि इन्हें देखकर किसी को भी शर्म आ जाए।

lisa

लीजा ने अपनी तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा कि हॉग कॉन्ग् में मनाया यह वीकेंड हमें हमेशा याद रहेगा। इसमेंआपको भी दिख रहा होगा कि हम लोगों ने साथ में कितनी मस्ती की है। इसके साथ ही उन्होंने पानी में वोटिंग करते हुएलिखा कि यह करना मुझे और भी सेक्सी लग रहा है, क्योंकि एक तो मैंने अपनी फेवरेट बिकिनी पहनी है और दूसरा मैं प्रेग्नेंट हूं। हालांकि यह पहली बार नहीं है कि लीजा ने बिकिनी में कोई फोटो पोस्ट की है। वह अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरेंअपने फैंस के लिए पोस्ट करती रहती हैं।

lisa2

वैसे कुछ समय पहले भी लीजा की प्रेग्नेंसी की खबरें आई थीं। लीजा हेडन ने 29 अक्टूबर 2016 को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड डीनो ललवानी से शादी की थी। दोनों लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिश्ते में रहे। फिर दोनों थाईलैंड केफुकेट में स्थित अमनपुरी बीच रिजॉर्ट में शादी के बंधन में बंधे थे। जिसकी फोटोज लीजा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयरकर की थी। आपको बता दें कि डीनो लालवानी पाकिस्तान मूल के ब्रितानी उद्योगपति गुल्लू लालवानी के बेटे हैं। वहकाफी खुले विचारों के हैं और लीजा को अपनी मर्जी से जीने का पूरा हक देते हैं। लीजा की शादी की खबरें अचानकमीडिया में आई थीं और फिर जैसे उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लोगों के साथ शेयर की। वह काफी हैरान कर देनेवाली थी। अक्सर अभिनेत्रियां अपने प्रेग्नेंसी की खबरों को छुपाती हैं और तब तक नहीं बताती जब कि उनका बेबी बंपखुद सच न बोल दे।

lisa3

लीजा हेडन हाफ ऑस्ट्रेलियन हैं और पिछले काफी समय से भारत में रह रहीं हैं। उन्होंने यहां पर कुछ ज्यादा फिल्में तोनहीं की हैं , लेकिन फिर भी वह लोगों के बीच काफी मशहूर हैं। लीजा ने कंगना रनोट के साथ जब से क्वीन की थी तब सेबॉलीवुड में उनकी चर्चा और उनकी एक अलग जगह बन गई थी।

lisa4

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close