breaking_news Home slider बॉलिवुड-हॉलिवुड मनोरंजन

Shocking:मनोज वाजपेयी की बीवी अब संजय दत्त से शादी कर बनेगी उनकी पत्नी!

मनोज बाजपेयी पत्नी नेहा के साथ (बाएं ओर) संजय दत्त पत्नी मान्यता दत्त के साथ (दाएं ओर)

 मुंबई, 24 जनवरी:  संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म के निर्देशक राजू हिरानी इस फिल्म की कास्टिंग के लिए दर-दर भटक रहे हैं। एक-एक कर राजू फिल्म से जुड़े सितारों का नाम सामने ला रहे हैं। अब खबर है कि संजय दत्त की तीसरी पत्नी मान्यता दत्त के किरदार के लिए राजू ने लगभग एक दशक से फिल्मी परदे से दूर नेहा बाजपेई को फाइनल कर लिया है।

नेहा को निर्माता-निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा ने बॉबी देओल के साथ अपनी फिल्म ‘करीब’ में लॉन्च किया था। नेहा मनोज वाजपेयी की पत्नी हैं जो आखिरी बार निर्देशक संजय गुप्ता की फिल्म ‘एसिड फैक्ट्री’ में नजर आई थी। पहले कहा जा रहा था कि मान्यता का रोल कोई बड़ी अभिनेत्री करेंगी, लेकिन जब से नेहा का नाम सामने आया है तब से सभी हैरान हैं।

दरअसल नेहा ने ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया, 2006 में उन्होंने अभिनेता मनोज बाजपेई के साथ शादी कर ली और परिवार को प्रेफरेंस देते हुए उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी। हालांकि अब नेहा ने बॉलीवुड में वापसी करने के लिए हां कैसे बोल दिया इस राज से अभी पर्दा नहीं हटा है।

नेहा से जुड़े लोगों की मानें तो नेहा के पास बहुत से फिल्मों और टीवी में काम करने के प्रस्ताव आते रहते हैं लेकिन बेटी होने से पहले ही उन्होंने फैसला कर लिया था कि जब तक उनकी बेटी बड़ी नहीं होगी तब तक वह काम नहीं करेंगी।

गौरतलब है कि संजय की बायोपिक में संजय दत्त का किरदार जहां रणबीर कपूर निभा रहे हैं वहीं उनके पिता सुनील दत्त की भूमिका में परेश रावल नजर आयेगें। ‘दत्त’ में सोनम कपूर के रोल को लेकर कहा जा रहा है कि वह माधुरी दिक्षित या संजय दत्त की शुरुआती दिनों की गर्ल फ्रेंड का किरदार निभाएगीं।

 

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment