OH NO – चंद फिल्मों के लिए श्रद्धा ने फरहान के साथ कर दिया ऐसा जिसकी नहीं थी किसी को उम्मीद

श्रद्धा और फरहान के बारे में पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि वह दोनों लिवइन में रह रहे हैं और जल्द ही दोनों अपना प्यार सार्वजनिक करने वाले हैं। लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि श्रद्धा ने फरहान से दूर रहने का फैसला कर लिया है और उन्होंने इसकी शुरुआत भी कर दी है। खबरों की मानें तो फरहान के जन्मदिन को खास बनाने के बजाए जब वह उनकी पार्टी से नदारद दिखीं तो पार्टी में आए लोगों ने फरहान से उनके बारे में पूछा। लेकिन फरहान को उनके बारे में कुछ भी पता नहीं था।

उल्टा जब फरहान ने श्रद्धा को पार्टी में आने के लिए फोन किया तो उन्होंने उनका फोन ही नहीं उठाया। उस पूरे दिन श्रद्धा ने उनसे कोई बात नहीं की और न ही उन्हें कॉल बैक किया। श्रद्धा के इस अजीब रवैये के बाद फरहान ने उनके कुछ दोस्तों को फोन किया तो उन्होंने भी बहाने बना दिए और कहा कि उन्हें श्रद्धा के बारे में कुछ भी पता नहीं है। बाद में फरहान समझ गए कि श्रद्धा शायद अब उनसे बात नहीं करना चाहती और वह उन्हें जानबूझकर नजर अंदाज कर रही हैं। दरअसल खबरियों की मानें तो श्रद्धा और फरहान की बात मीडिया में आने के बाद पापा शक्ति कपूर ने बेटी श्रद्धा की क्लास लगाई और कहा कि यदि उन्होंने अपनी छवि नहीं सुधारी और इश्कबाजी छोड़कर फिल्मों पर फोकस न किया तो उनकी जगह किसी और को लेने में देर नहीं लगेगी। शक्ति ने उन्हें अपना उदाहरण देकर कहा कि वह तमाम मेहनत के बाद भी जिंदगी भर विलेन बनकर ही रह गए। ऐसे में जब श्रद्धा को मौका मिला है और उनकी गिनती नंबर वन हीरोइनों में होती है तो फिर वह प्यार-व्यार के चक्कर में पड़कर अपना वक्त क्यों खराब कर रही हैं।

बॉलीवुड के खबरियों का कहना है कि पापा के कहने के बाद ही श्रद्धा ने फरहान से दूर रहने का फैसला लिया है। आपको बता दें कि जब से फरहान और उनकी पत्नी अधुना अलग हुई हैं। तब से ही लोग फरहान और श्रद्धा का नाम जोड़ रहे हैं। दोनों ने हाल ही में रॉक ऑन 2 में साथ काम किया था। इससे पहले भी कहा जाता है कि पापा और मां की सीख पर ही श्रद्धा अपने पहले बॉयफ्रेंड आदित्य कपूर से अलग हुई थीं। उस समय भी उनकी मां ने उन्हें कई दिनों तक आदि से अलग होने के सीख दी थी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close