breaking_news Home slider टीवी-तड़का मनोरंजन

Opps! शादी के बाद अपने बारे में मोनालीसा ने बोल दी ऐसी बात, सलमान भी हुए हैरान

बिग बॉस की प्रतिभागी मोनालिसा और सलमान खान, (साभार- गूगल)

बिग बॉस के फाइनल के इतने नजदीक पहुंच चुकीं मोनालिसा एक हाई स्टंट शादी के बाद घर में टिक न सकीं और उन्हें घर से बाहर होना पड़ा। बाहर होने के बाद एक इंटरव्यू में मोना ने कहा कि  उनकी शादी के फंक्शन को खास बनाने के लिए वो हमेशा इस शो की आभारी रहेंगी। बता दें कि शो में रहने के दौरान ही मोना अपने पुराने दोस्त विक्रम सिंह राजपूत के साथ शादी के बंधन में बंधीं हैं। मोना ने कहा कि इस प्लेटफार्म ने मुझे केवल जीवन और रिश्तों के बारे में बहुत कुछ सीखने का मौका ही नहीं दिया, बल्कि इसने मेरे जीवन के सबसे बड़ी खुशी, मेरी शादी को भी बहुत ही खास और मेरे लिये यादगार बना दिया जिसके लिए मैं हमेशा ‘बिग बॉस’ की आभारी रहूंगी।

इसी के साथ घर का विनर बनने और फिनाले से बाहर होने के बारे में मोना ने कहा कि मुझे हमेशा से पता था कि मैं कभी भी बिग बॉस की विनर नहीं बन सकती थी। मुझे तो यह भी  उम्मीद नहीं थी कि मैं वहां पर इतने दिन बिता दूंगी। शो के दौरान वह मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर की दोस्त बन गयी थी और वह भी उसके भरोसमंद बन गये थे। मनवीर, मोना और मनु के आपसी तालमेल और दोस्ती को एम-3 का खिताब दिया गया था। इसलिए मोना ने स्वीकार किया कि अभी जो भी घर में सदस्य बचे हुए हैं वह सभी टैलेंटेड हैं और वह चाहती हैं कि जिनके साथ उन्होंने सबसे ज्यादा समय बिताया वही मनू और मनवीर शो के विजेता बनें।

बकौल मोना बिग बॉस 10 में रहना मेरे लिये एक सपने में रहने जैसा था। शुरुआत में, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यहां 14 सप्ताह तक इस खेल में बनी रह सकूंगी, लेकिन अब जब मैं इतने दिनों तक यहां रहीं, तो मुझे वाकई अपने ऊपर गर्व होता है। मुझे इस शो ने काफी स्ट्रॉन्ग बनाया है और उम्मीद है कि यह मेरे काम आएगा।

आपको बता दें कि बिग बॉस ने अपने कई प्रतिभागियों की जिंदगी बदली है । तभी तो कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि प्रियंका जग्गा म्यूस ने एक बॉलीवुड फिल्म साइन की है। वहीं अब करण जौहर ने बिग बॉस में आकर अनाउंस कर दिया है कि वह भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालीसा को अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा के साथ साइन कर रहे हैं। यह बात करण जौहर ने ‘बिग बॉस’ के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान के एक सवाल के जवाब में कही।

हालांकि जब मोना से इस बारे मे बात की गई तो उन्होंने कहा कि ‘मुझे नहीं पता कि करण जौहर ने क्या कहा है, इसके लिए मुझे पूरा एपिसोड देखना होगा। लेकिन यदि उन्होंने ऐसा कहा है तो अच्छी बात है क्योंकि फिर उनका कॉन्ट्रैक्ट सालों तक रहेगा। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि अब मोना भोजपुरी से बॉलीवुड में दस्तक दे सकती हैं।

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment