अपने कोस्टार के साथ ऐसे कपड़ों में सो रहीं थीं प्रियंका चोपड़ा, किसी ने चुपके से खींच दी फोटो

मुंबई, 26जनवरी: पिछले दिनों प्रियंका चोपड़ा ने अपनी सेक्सुअल लाइफ के बारे में जो भी कहा था अभी तक लोग उसे भूल नहीं पाए हैं। उन्होंने अपनी जिंदगी में किए फोनो सेक्स से लेकर हर तरह की बात शेयर की थी। बॉलीवुड के गलियारों में अभी उसी की चर्चा चल रही थी कि उनकी एक तस्वीर ने धमाका कर दिया। दरअसल इंस्टग्राम पर उनकी एक तस्वीर रिलीज हुई है जिसमें वह अपने कोस्टार के साथ सो रही हैं। हालांकि इससे पहले कि आप कुछ और सोचें हम आपको बता दें कि वह काम करके इतनी थक चुकीं थीं कि बैठे-बैठे ही अपने कोस्टार के कंधे पर सिर रखकर सो गईं।

आपको बता दें कि जिस अभिनेता के कंधे पर सिर रखकर वह सो रही हैं वह उनकी हॉलीवुड फिल्म बेवाच में उनके साथ काम कर रहे हैं। पीसी ने क्वांटिको में कई बोल्ड सीन फिल्माए हैं और जिसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है। अपने इन सीन के बारे में उनका कहना है कि एक कलाकार होने के कारण कई बार हमें शर्मो हया छोड़नी पड़ती है। मैंने भी वही किया। इसमें बुरा क्या है यह हमारा काम है और हम कैमरे के सामने अभिनय करते हैं

खैर,प्रियंका के लिए भले ही खुल्म—खुल्ला ऐसे सीन करना उनके काम का हिस्सा होगा, लेकिन उनके फैंस को उनका यह खुलापन कतई रास नहीं आ रहा है। तभी तो जहां सोशल मीडिया में जहां उनके स्टाइल की आलोचना हो रही है, वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि पीसी शायद हॉलीवुड में काम करते—करते इतनी बोल्ड हो गई हैं कि उन्होंने बॉलीवुड की हदें भी ताक पर रख दी हैं।

आपको बता दें कि जहां प्रियंका ने हॉलीवुड में एक टीवी शो में काम किया है, वहीं उन्होंने एक फिल्म में भी काम किया है। उनकी इस फिल्म का नाम बेवाच है और इसमें वह नेगेटिव किरदार में हैं। फिल्म में उनका लुक काफी कातिलाना है जिसे उन्होंने कुछ दिन पहले ही दर्शकों के लिए शेयर किया था। इसके साथ ही जहां पिछले कुछ समय से प्रियंका ने बॉलीवुड से दूरी बनाकर रखी थी। वह दूरी अब वह मिटाने वाली हैं, क्योंकि वह जल्द ही संजय लीला भ्ंसाली की एक फिल्म में लीड किरदार में नजर आने वाली हैं। पहले तो यह भी कहा जा रहा था कि उनके साथ इस फिल्म में शाहरुख के साथ नजर आ सकती हैं, लेकिन अब जो खबरें आ रही हैं उनसे तो दूर—दूर तक पीसी और शाहरुख के मिलने की कोई उम्मीद नहीं है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close