breaking_news Home slider बॉलिवुड-हॉलिवुड मनोरंजन

Samaydhara Exclusive: इस लड़की के चक्कर में सैफ ने करीना को दे डाली धमकी, कहा दूर रहो वरना…

करीना कपूर और सैफ अली खान

मुंबई, 10 जनवरी: सैफ ने करीना को धमकी देते हुए कहा है कि वह उनकी बेटी के मामलों से दूर रहें।

करीना कपूर और शाहिद कपूर का अफेयर एक बार फिर से लोगों की जुबान पर आ गया है। हालांकि ऐसा नहीं है कि दोनों फिर से साथ होने जा रहे हैं, लेकिन दोनों का नाम उनके कुछ परिवार के सदस्यों के कारण फिर से जुड़ गया है। दरअसल करीना की सौतेली बेटी सारा और शाहिद के छोटे भाई ईशान के अफेयर की खबरों से लोगों के जुबान में फिर शाहिद और करीना का नाम आ गया है। हालांकि सारा इससे पहले वीर पहाड़िया को डेट कर रही थीं। दोनों की र्किंसग फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। कहा तो यह भी जा रहा था कि सारा ने सैफ को बिना बताए वीर से सगाई तक कर ली थी।

खबर ये भी है कि सारा ने वीर से ब्रेकअप कर लिया है क्योंकि उनका दिल अब ईशान के लिए धड़कने लगा है। पहली बार सारा किसी के लिए इतनी सीरियस हुई हैं। लेकिन उसके बाद अचानक से सैफ ईशान के करीब हो गई और इन दिनों दोनों मुंबई के रेस्टरां से लेकर मॉल तक में साथ घूमते रहते हैं। अब उनकी इस लवस्टोरी को शाहिद और करीना की लवस्टोरी से जोड़कर देखा जा रहा है और हो भी क्यों न आखिर दोनों के तार शाहिद और करीना से जो जुड़े हुए है। खबरियों की मानें तो करीना ने सारा से पहले भी ईशान से दूर रहने को कहा था, लेकिन न तो सारा ने उनकी बात मानीं और न ही अब वह उनसे कुछ कहने को तैयार हैं। इस चक्कर में दोनों के बीच दूरियां आने की भी खबरें चल रही हैं। सुनने को तो यह भी आ रहा है कि सैफ और करीना की इस चक्कर में बहस भी हो चुकी हैं और सैफू ने करीना को साफ कह दिया है कि सारा समझदार हैं, इसलिए वह उनके मामले से दूर रहें।

आपको बता दें कि करीना भले ही सारा की सौतेली मां हैं, लेकिन दोनों का रिश्ता एक बेस्ट फ्रेंड से भी बढ़कर है। दोनों एक दूसरे के साथ न सिर्फ अपनी मन की बात करती हैं बल्कि कभी-कभार वाइन की पार्टियां भी करती हैं। खुद करीना कह चुकी हैं कि सारा उनके लिए बेटी से ज्यादा उनकी दोस्त हैं जिस पर वह सबसे ज्यादा भरोसा करती हैं। वैसे अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है। यह तो वक्त ही बताएगा, लेकिन यह भी हो सकता है मीडिया में सारा का नाम बनाए रखने के लिए इस तरह की खबरें उड़ाई जा रही हों क्योंकि सारा ने एक बार भी मीडिया में खुद कुछ नहीं कहा है और न ही सैफ इस तरह की खबरों पर अपनी कोई प्रतिक्रिया देते हैं।

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment