सालों से चले आ रहे काला हिरण मामले में आखिरकार सलमान ने उगल दिया सच

जोधपुर, 27जनवरी: 18 साल पुराने कांकणी हिरण शिकार मामले को लेकर सलमान खान जोधपुर कोर्ट पहुंचे। बताया जा रहा है कि सलमान समेत सभी आरोपियों से 28 गवाहों के बयानों के आधार पर तैयार किये गए 58 सवाल पूछे गए। सलमान खान ने सभी के जवाब दिये और खुद को बेकसूर बताया। सलमान के वकील हस्तीमल सारस्वत ने कहा कि सलमान ने सभी सवालों का पूरे यकीन के साथ जवाब दिया। उन्होंने कहा कि सलमान से कुल58 सवालों के जवाब पूछे गए। करीब आधे घंटे तक चले सवाल-जवाब के सिलसिले के बाद सलमान कोर्ट से बाहर निकल आए। इसके बाद बाकी चार सितारों से सवाल पूछे गए।

आपको बता दें कि कोर्ट में उनके साथ इस मामले में चार अन्य आरोपी एक्टर सैफ अली खान, एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम कोठारी भी मौजूद रहीं। सभी ने जोधपुर कोर्ट में पेश होकर अपने बयान दर्ज कराए। इन सभी को 25 जनवरी को कोर्ट में पेश होना था लेकिन कोर्ट ने अभिनेता सलमान खान और अन्य सह आरोपियों को व्यक्तिगत पेशी से छूट दे दी थी और मामले की अगली सुनवाई 27 जनवरी के लिए तय की थी।

बचाव पक्ष के वकील केके व्यास ने कहा कि सभी आरोपियों की ओर से कोर्ट में संयुक्त आवेदन दिया गया कि उन्हें बुधवार को कोर्ट में पेश होने से छूट दी जाए और कोर्ट ने इसे मान लिया। मामले की सुनवाई 27जनवरी को होगी। आपको बता दें कि, सूरज बड़जात्या की फ़िल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान ख़ान को-स्टार्स सैफ, सोनाली, तब्बू और नीलम के साथ राजस्थान के कांकणी गांव में गए थे। इन सभी ने सलमान को हिरण के शिकार के लिए उकसाा था जिसकी सजा सलमान को आज तक मिल रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close