Samaydhara Exclusive:Big boss 10 और Salman khan के बारे में गौरव चोपड़ा के मुंह से ये बातें सुनकर चौंक जाएंगे आप

बिग बॉस के घर में जीत के इतने नजदीक पहुंच चुके गौरव चोपड़ा पिछले इवेक्शन में बाहर हो चुके हैं। गौरव ने घर से बाहर आकर बिग बॉस 10 होस्ट सलमान खान और घर में रह रहे प्रतियोगियों के बारे में कई खुलासे किए। पेश है समयधारा द्वारा गौरव से की गई बातचीत के कुछ अंश:
गौरव लोगों को लग रहा था कि आप बिग बॉस के फाइनलिस्ट बनेंगे। आपकी छवि देखकर ऐसा भी लग रहा था कि आप इस सीजन के विजेता भी हो सकते हैं तो क्या बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद आपको निराशा हो रही है?
मुझे बिग बॉस के घर से बाहर आने का दुख है, लेकिन रविवार के बाद जिस तरह मुझे रात से ही लोगों ने फोन और मैसेज करना शुरू किया। उसे देखकर मेरी मायूसी खत्म हो गई। कुछ ने मुझे कहा कि मैं सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा हूं, इसलिए जब बाहर निकलते ही मुझे इतना प्यार मिला तो मैं सब भूल गया। हां, मुझे लगता है कि मेरा कुछ कीमती सामान और कुछ इमोशन अंदर छूट गए हैं, इसलिए यदि मुझे बिग बॉस फिर से घर के अंदर भेजना चाहें तो मैं जा सकता हूं।
आपने 7 बार बिग बॉस के शो का हिस्सा बनने से इनकार किया। फिर इस बार ऐसा क्या हुआ था कि आपने हां कर दी?
मुझे बिग बॉस की ओर से बार-बार फोन आते थे और मैं भी ना कहकर थक गया था। इसलिए 8 वीं बार इस समय उन्होंने मुझे बुलाया तो मैंने सोचा कि जब मैं अपनी जिंदगी में एक दर्जन से ज्यादा रियलिटी शो कर ही चुका हूं तो इसे भी करके देख लेता हूं। हां, शो को हां करने से पहले ही मैंने फैसला कर लिया था कि कुछ भी हो मैं अपने वैल्यूज और छवि के साथ कोई समझौता नहीं करूंगा।
आपको बिग बॉस के घर की सबसे बुरी बात क्या लगती है?
बिग बॉस में कुछ बुरा नहीं है। बस शो का फॉर्मेट ही ऐसा है कि आप जो नहीं होते हो वह आपको दिखाना पड़ता है। वहां पर लोग बेवजह आपसे लड़ते हैं, बहस करते हैं ताकि आप भी अपना रिएक्शन दें और फिर कुछ मसाला मिले। मैंने लोपा और बानी को कई बार ये बात बोली कि शोर मचाकर मैं लाइमलाइट में आने से कुछ नहीं होगा। मुझे लगता है कि मैंने साबित कर दिया है कि इस शो में भी आप प्यार से और पूरी इज्जत के साथ रह सकते हैं।
इस बार शो में इंडियावाले वर्सेज सेलिब्रिटी की जंग चल रही है। कुछ लोगों का कहना है कि बिग बॉस और सलमान खान जानबूझकर इंडियावालों को फाइनलिस्ट बनाने पर तुले हैं?
यह तो मैं पहले दिन ही समझ गया था जब इंडियावालों को बिना किसी कारण के मालिक बना दिया गया था और हम लोगों को उनका सेवक बनाया गया था। उसके बाद करण और राहुल के एलिमिनेशन के बाद बातें और भी साफ हो गईं लेकिन नहीं ऐसा नहीं है कि सलमान खान और बिग बॉस सिर्फ इंडियावालों को ही फाइनल में लाना चाहते हैं। सलमान समय-समय पर इंडियावालों के साथ-साथ सेलिब्रिटी को भी समझाते हैं।
 
बिग बॉस के घर में रहकर आपने बाहरी दुनिया की किस चीज को सबसे ज्यादा मिस किया?
मैंने अपने परिवार को सबसे ज्यादा मिस किया है। जितने भी महीने मैं घर में रहा हूं। मुझे हर पल उन लोगों की चिंता सताती रहती थी। इसलिए घर से बाहर निकलकर मैंने सबसे पहले उन्हीं को कॉल किया।
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close