breaking_news Home slider बॉलिवुड-हॉलिवुड मनोरंजन

Samaydhara Exclusive: गुस्से में शाहरुख ने दे दी ऐसी गंदी गाली जिसे सुनकर भड़क जाएंगे लोग

शाहरुख खान (अभिनेता), साभार-गूगल

मुंबई, 23 जनवरी: शाहरुख इन दिनों रईस का प्रमोशन कर रहे हैं, लेकिन एक सवाल के जवाब में शाहरुख ने कुछ ऐसा कह दिया कि अब उन्हें उसका हरजाना भुगतना पड़ सकता है।

दरअसल जब किंगखान से पूछा गया कि आपको सोशल मीडिया पर बुरा भला क्यों कहा गया था तो इस पर उन्होंने कहा कि जब मैंने लड़कियों के बारे में अपनी आवाज उठाई तो कोई उल्लू का पट्ठा मुझे बोला कि मैं आईएसआई का आदमी हूं। उस वक्त मुझे इतना गुस्सा आया कि यदि वह मेरे सामने होता तो उसकी जान ले लेता। उसने मुझे कहा कि मैं अपने बच्चों को ग़ुलाम समझता हूं।लोगों की ऐसी सोच पर मुझे तरस आता है लेकिन मेरा बयान वही है कि महिलाओं की किसी भी तरह से कोई भी डिसरेस्पेक्ट करेगा फिर वह मेरा अपना ही क्यों न हो। अपना कौन होगा मेरे बच्चे वो भी सजा के भागीदारी होंगे। लड़कियां ऐसे कपड़े पहनती है। वैसे नहीं पहनती हैं। इस पर हम कब तक चर्चा करेंगे, कब तक फालतू लोगों की बकवास सुनते रहेंगे।

किंगखान ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर कई बदतमीज लोग ऐसे भी हैं जो अपनी खराब परवरिश को दर्शाते हैं। वह लड़कियों पर गंदे कमेंट करते हैं और सेलेब्रिटी को छेड़ने में उन्हें मजा आता है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर आधे से ज़्यादा फेक है क्योंकि यहां लिखने की सबको छूट है इसलिए कुछ भी पढ़कर उसे हकीकत न मान ले और कुछ भी लिखने से पहले एक बार ज़रूर सोचे। मैं खुद ऐसा करता हूँ।  

मैं कोई जोक भी शेयर करने से पहले सोचता हूँ  लेकिन कई सारे अहमक लोग हैं जो नहीं सोचते लेकिन उन्हें आगे चलकर ज़रूर पछताना होगा।

शाहरुख ने पिछले दिनों यह भी कहा था कि जो लड़का उनकी बेटी को बुरा—भला कहेगा वह उसकी जुबान काट लेंगे। इस बारे में अपनी ओर से सफाई देते हुए वह बोले कि मेरी बेटी ही नहीं बल्कि हर उस बाप को ऐसा करना चाहिए जिसकी बेटी को लोग बुरा भला और गंदी नजर से देखते हैं। हमारे बच्चों को क्या करना है और उन्हें कैसे रहना है। इस बात का फैसला करने वाले वह कौन होते हैं। इसलिए हर किसी को आगे बढ़कर अपने बच्चों का साथ देना चहिए। 

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment