breaking_news Home slider बॉलिवुड-हॉलिवुड मनोरंजन

…जब पापा शाहरुख से गुस्सा होकर भाग गया था अबराम, जानिए क्या थी वजह

शाहरुख खान अपने बेटे अबराम खान के साथ (साभार-गूगल)

शाहरुख खान के बेटे अबराम खान के बारे में सभी जानते हैं कि उन्हें लोगों के बीच रहना और उनका अटैंशन पाना कितना अच्छा लगता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि यदि आपने अबराम को अटैंशन न दिया तो वह भयंकर गुस्सा हो जाते हैं। हाल ही में अबराम का एक किस्सा बताते हुए शाहरुख ने बताया कि जिस भी इंसान से मैं मिलता हूं अबराम भी उससे मिलना चाहता है। वह फोन पर मेरी बात सुनकर समझ जाता है कि मैं कहां जा रहा हूं और फिर मेरे साथ जाने की जिद करने लगता है। उन्होंने बताया कि इस साल वो मेरे साथ काफी रहा इसलिए मेरी टीम के लोगों से भी बेहद घुलमिल गया।

इम्तियाज अली की फिल्म के लिए हम दो-तीन महीने बाहर थे, इसलिए वो मेरे आसपास के सभी लोगों को अच्छी तरह जान गया। मेरी देखा—देखी में वह भी सबसे हाथ मिलाता है और स्टाइल मारता है। उन्होंने हाल ही में दुबई से लौटने के दौरान का एक वाकया बताया कि उनकी एक बार उनकी फोटो ली जा रही थी अबराम उन सभी का हिस्सा बनना चाहता था। हम सभी वहां से वापस लौट रहे थे। ऐसे में बहुत से लोग मेरे साथ तस्वीरें ले रहे थे इसलिए मैंने अबराम से कहा कि थोड़ी देर आप वहां पर खड़े हो जाओ और मैं लोगों के साथ तस्वीरें खिंचवाने में बिजी हो गया।

मुझे जरा भी अंदाजा नहीं था कि मेरी बात से अबराम इतना नाराज हो जाएगा कि मुझे मारने तक को तैयार हो जाएगा। वह मेरे इस रवैये से भंयकर गुस्सा हो गया था और पूरे दुबई से लेकर मुंबई तक उसने मुझसे बात नहीं की। शाहरुख ने बताया कि अबराम को फोटो खिंचवाने और लोगों के बीच में घिरे रहना पसंद है। जब पसंद नहीं है कि कोई उसे नजरअंदाज करे। इसलिए जब ऐसा होता है तो वह गुस्सा हो जाता है।

हाल ही मैं अपनी फिल्म रईस के प्रमोशन के लिए मुंबई से दिल्ली तक का सफर ट्रेन से तय करने वाले शाहरुख ने कहा कि अगर इस दौरान अबराम उनके साथ होता तो मजा आता। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि ये कितना असुविधाजनक होता लेकिन मुझे अबराम को साथ ले जाकर मजा आता। उसने कभी ट्रेन में सफर नहीं किया, वो काफी मस्ती करता। वो मुझे परेशान नहीं करता, क्योंकि उसका ध्यान मुझसे कहीं ज्यादा मेरे आसपास के लोगों पर रहता।

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment