breaking_news Home slider बॉलिवुड-हॉलिवुड मनोरंजन

Shocking: दीपिका पादुकोण के साथ बेडरूम में एक रात गुजारना चाहता है ये मशहूर अभिनेता, करना चाहता है ऐसी गंदी बात

दीपिका पादुकोण, अभिनेत्री (साभार-गूगल)

मुंबई, 31 जनवरी:  टाइगर श्रॉफ यूं तो सभी को बड़े भोले लगते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने दीपिका पादुकोण को लेकर जो बयानबाजी की है उसे सुनकर अब लोगों की उनके बारे में राय बदल जाएगी। दरअसल हाल ही में टाइगर श्रॉफ अपने पिता जैकी श्रॉफ के साथ करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में आए थे और उन्होंने वहां पर कई ऐसे चौंकाने वाले खुलासे किए। जब शो के होस्ट करण ने टाइगर से पूछा कि अगर उन्हें कभी रात को रणवीर सिंह बनने का मौका मिले और उन्हें पूरी रात उनके बेडरूम में गुजारनी पड़े तो वह क्या करेंगे। इस सवाल पर टाइगर ने बड़ी खुशी के साथ कहा कि करेंगे क्या, दीपिका पादुकोण के साथ समय बिताएंगे। उन्होंने कहा कि यदि भगवान मुझे ऐसा चांस देता है तो सबसे पहले मैं भगवान का शुक्रिया करूंगा और फिर दीपिका पादुकोण को एक लंबा और स्पेशल किस करूंगा। मैं इतनी देर तक उन्हें किस करूंगा कि उन्हें भी मुझसे प्यार हो जाए और फिर जब मैं सुबह उठूंगा तो उनसे कहूंगा कि दीपिका आदित्य चोपड़ा की फिल्म में मैंने भले ही वाणी कपूर को कई अनगिनत किस किए हो, लेकिन मेरा सबसे खास और स्पेशल किस सिर्फ तुम्हारे साथ ही होता है। उन्होंने कहा कि मैं दीपिका को यह भी यकीन दिलाऊंगा कि मैं उनसे कितना प्यार करता हूं और उनके अलावा किसी और लड़की के बारे में सोचता तक नहीं हूं।

दीपिका के बारे में टाइगर की ऐसी डर्टी सोच के बारे में सुनकर दीपिका और रणवीर के दोस्त करण भी हैरान हो गए थे और उन्होंने टाइगर को रणवीर की ओर से सलाह देते हुए कहा कि टाइगर माना कि तुम बहुत प्यारे हो, लेकिन अच्छा होगा कि तुम दीपिका के बारे में अपनी सोच बदल दो नहीं तो रणवीर कहीं तुम्हारा ही बैंड न बजा दे। हालांकि टाइगर ने बाद में स्वीकार भी कर दिया कि रणवीर उनके भाई जैसे हैं और वह उनके साथ धोखा नहीं करना चाहते।

वैसे भी टाइगर अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पटनी के साथ बिजी रहते हैं। वह लंबे समय से उनके साथ रिश्ते में हैं और उम्मीद लगाई जा रही है कि जल्द ही दिशा के नाम पर वह बड़ी घोषणा भी कर देंगे।

वैसे सोचने वाली बात यह भी है कि टाइगर को कैसे पता है कि दीपिका रणवीर के घर में रहती हैं और क्या वह जानते हैं कि वह उनके साथ उनके बेडरूम में सोती हैं। खैर, यह तो टाइगर ही जानें, लेकिन इससे इतना साफ हो गया है कि भले ही दीपिका मानें या न मानें रणवीर के साथ उनका रिश्ता महज एक अफवाह नहीं बल्कि सच्चाई है। तभी तो प्रियंका से लेकर टाइगर तक हर कोई उनके बारे में बात कर ही लेता है।

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment