इसलिए वरुण के पीछे पड़ी हैं जैकलीन, रात भर करती हैं उन्हें फोन

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीस सिल्वर स्क्रीन पर वरूण धवन के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं। बॉलीवुड फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला अपनी सुपरहिट  फिल्म जुड़वा का सीक्वल बनाने जा रहे हैं । फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं । फिल्म में वरूण धवन की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में वरूण के अपोजिट जैकलीन काम करती नजर आ सकती हैं, इसलिए जब से जैकी को पता चला है कि उन्हें इस फिल्म का आॅफर मिल सकता है तो वह वरुण से बात करने में लग गई हैं। वरुण के साथ उनकी दोस्ती भी अच्छी है, इसलिए वह वरुण को पटाने में लगी हैं।

खबरियों को तो यह भी कहना है कि जैकी ने वरुण के साथ् इधर दोस्ताना भी कुछ ज्यादा ही बढ़ा लिया है। वह रात भर उन्हें फोन करती हैं और उनसे फिल्म के बारे में बात करती हैं।

जैकलीन ने साजिद की‘किक’की थी और‘ढिशुम’में काम किया है। ऐसे में वह साजिद के साथ तीसरी फिल्म करने जा रही हैं जिसमें वह वरूण की हीरोइन होंगी। ‘जुड़वां 2’में वरूण की दोहरी भूमिका होगी इसलिये दो हीरोइनों की जरूरत रहेगी। वरुण ने तो इस फिल्म में काम करना शुरू कर दिया है। वह नियमित जिम जा रहे हैं और सलमान खान से टिप्स ले रहे हैं। उन्होंने सल्लू से खास तौर पर कहा है कि वह उनकी बॉडी पर ध्यान दें और उन्हें सलाह देते रहें।

जैकलीन के रूप में एक हीरोइन को चुन लिया गया है। दूसरी हीरोइन के रूप में नए चेहरे को लिए जाने की संभावना है। गौरतलब है कि वर्ष 1997 में प्रदर्शित फिल्म जुड़वा में सलमान खान,करिश्मा कपूर और रम्भा मुख्य भूमिका में थे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close