मां के बॉयफ्रेंड पर बेटे की गर्लफ्रेंड डाल रही है डोरे…ये रिश्ता क्या कहलाता है!!

मुंबई, 26 जनवरी:  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ‘अक्षरा’ यानी ‘हिना खान’ प्रोडयूसर रॉकी जैसवाल को डेट कर रही हैं।यह तो सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि अब रॉकी को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक और लड़की पसंद आ रही है। यह कोई और नहीं बल्कि शो में अक्षरा के बेटे बने नक्क्ष यानी रोहन मेहरा की गर्लफ्रेंड है। रोहन इन दिनों ‘बिग बॉस’ के घर में रह रहे हैं और उनकी गर्लफ्रेंड रॉकी के साथ वक्त बिता रही हैं। इसका पता हाल ही में तब लगा जब रॉकी और हिना मुबंई के एक रेस्तरां में डिनर करने गए थे और वहां पर रोहन की गर्लफ्रेंड कांची भी उनके साथ कबाब में हड्डी बनने आ गई।

खबर तो यह भी है कि जब कांची और अक्षरा स्विटजरलैंड गए थे तो कांची अक्षरा के रूम में ही रहती थीं और वह घंटों तक रॉकी से बात किया करती थीं। लगता है कि इस नजदीकी की भनक अब अक्षरा को भी लग गई है तभी तो उन्होंने इस शो से खुद को अलग करने में ही समझदारी समझी।अब न तो वह ये रिश्ता क्या कहलाता है की हिस्सा हैं और न उनके बहाने उनके बायफ्रेंड को कांची से मिलने का मौका मिलता है।

 खैर, जिसे मिलना है उसे भला कोई कैसे रोक सकता है। अंदर से आ रही खबरों की मानें तो गर्लफ्रेंड की दगाबाजी का कुछ गुमान रोहन को घर के अंदर भी होने लगा है और इसी कारण जब अक्षरा शो में आई तो वह काफी इमोशनल हो गया था। अक्षरा ने भी रोहन को अपने दिल की बात बताने के लिए घर के अंदर जाने की खूब इजाजत मांगी थी, लेकिन न तो उन्हें बिग बॉस ने अपने दिल की बात कहने की इजाजत दी और न ही वह उनसे बात कर पाईं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close