breaking_news Home slider देश राज्यो की खबरें

आप इन्हें वोट मत दे, ये अपना आखरी चुनाव बताकर आपको लूटने आ रहे है

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (IANS)

नई दिल्ली, 29 जनवरी:  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को पंजाब के लोगों से आग्रह किया कि मौजूदा मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कैप्टन अमरिंदर सिंह को वोट नहीं दें, ‘क्योंकि वे खुद इस चुनाव को अपना आखिरी चुनाव बता रहे हैं।’ एक वीडियो संदेश में केजरीवाल ने कहा कि बादल और अमरिंदर सिंह दोनों बीते कुछ दिनों से दावा कर रहे हैं कि यह उनका आखिरी चुनाव होगा।

केजरीवाल ने कहा, “मुझे लगता है कि किसी को भी कभी भी अपना आखिरी चुनाव लड़ने वाले को वोट नहीं देना चाहिए। जो अपना आखिरी चुनाव लड़ रहे हैं वे राज्य को लूटने आ रहे है, वे लोगों के लिए काम करने नहीं आ रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि यदि कोई नेता लोगों के लिए काम करने से इनकार करता है, तो लोग उसे अगले चुनाव में वोट नहीं देकर एक सबक सिखा सकते हैं।

आम आदमी पार्टी (आप) नेता ने कहा, “लेकिन, बादल और कैप्टन (अमरिंदर) ने अगर आपका काम करने से इनकार कर दिया और आप ने कहा कि आप उन्हें फिर वोट नहीं देंगे तो वे आपसे आसानी से कह देंगे कि अगली बार तो उन्हें आपके वोट की जरूरत ही नहीं होगी।”

उन्होंने कहा, “इसलिए मैं आपसे आग्रह करता हूं कि उन लोगों को वोट मत दीजिए जो इसे अपना आखिरी चुनाव होने का दावा कर रहे हैं। इसके बजाय आप को वोट दीजिए, यह ईमानदार लोगों की पार्टी है और इसके लोगों का एक मात्र उद्देश्य लोगों की सेवा करना है।”

पंजाब की 117 सदस्यीय विधानसभा के लिए 4 फरवरी को मतदान होने हैं।

–आईएएनएस

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment