breaking_news Home slider अन्य ताजा खबरें देश राज्यो की खबरें

उत्तर प्रदेश : बाबरी मस्जिद विवादित ढांचे की 25वीं बरसी पर पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट

बाबरी मस्जिद विध्वंसक की 25वीं बरसी (साभार-गूगल)

लखनऊ/अयोध्या, 6 दिसम्बर : उत्तर प्रदेश में बाबरी मस्जिद के विवादित ढांचे को गिराने की बरसी के मद्देनजर बुधवार को पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट जारी किया गया है। पुलिस महानिदेशक कार्यालय ने सभी जिला कप्तानों को कड़ी सतर्कता बरतने का निर्देश जारी किया है। 

मुख्यालय से जारी निर्देश में कहा गया है कि जरूरत पड़ने पर जिलों में धारा 144 लगाई जाए। कानून व्यवस्था बनाए रखने में कोई कमी नहीं होनी चाहिए।

उप्र प्रदेश के पुलिस महानिरीक्षक कानून व्यवस्था हरिराम शर्मा ने कहा कि बुधवार को प्रदेश भर की पटाखा दुकानों को बंद रखने का निर्देश जारी किया गया है। 

उन्होंने बताया कि शराब व असलहा दुकानों पर भी नजर बनाए रखने को भी कहा गया है। इसके साथ ही सुरक्षा व्यवस्था के लिए फैजाबाद को सर्वाधिक 6 कंपनी पीएसी अतिरिक्त दी गई है। 

शर्मा के मुताबिक, अयोध्या के अलावा प्रदेश भर के जिलों की सुरक्षा के लिए 27 कंपनी पीएसी तैनात की गई हैं। डीजीपी मुख्यालय से जारी निर्देश में कहा गया है कि किसी भी तरह के समारोह, जश्न या काला दिवस जैसे कार्यक्रम पर जिला पुलिस स्थानीय अधिसूचना इकाई (एलआईयू) के जरिए नजर रखें। वह ऐसे किसी भी कार्यक्रम को न होने दें।

–आईएएनएस

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment