breaking_news Home slider देश राज्यो की खबरें

मैं चाहता हूं मध्यप्रदेश में 15 सालों तक कांग्रेस की सरकार बनें,दिग्विजय,कमलनाथ,सिंधिया सभी मुख्यमंत्री बन सकते है: चिदंबरम 

Discussion in Delhi, Sitharaman will be removed from the post of defense minister and will be made an income tax department lawyer: Chidambaram
दिल्ली में चर्चा - सीतारमण को रक्षामंत्री पद से हटाकर आयकर विभाग का वकील बनाया जाएगा : चिदंबरम

नई दिल्ली, 28 सितम्बर : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने बुधवार को कहा कि वह विधानसभा चुनाव बाद मध्यप्रदेश में लगातार 15 वर्षो तक अपनी पार्टी की सरकार देखना चाहेंगे, ताकि राज्य के सभी तीनों शीर्ष नेता -दिग्विजय सिंह, कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया- मुख्यमंत्री बन सकें। 

यह पूछे जाने पर कि मप्र में मुख्यमंत्री उम्मीदवार कौन होगा? चिदंबरम ने कहा, “इस सवाल के जवाब के लिए मैं उपयुक्त व्यक्ति नहीं हूं। कांग्रेस किसी को सामने पेश करेगी या नहीं, यह निर्णय राज्य विशेष के आधार पर लिया जाता है।”

उन्होंने कहा, “हमने पंजाब में अमरिंदर सिंह को सामने कर चुनाव लड़ा था। हमने किसी चेहरे को पेश न कर के भी चुनाव लड़ा है।”

यह पूछे जाने पर कि इन तीनों में से पार्टी के मुख्यमंत्री पद का सबसे प्रबल दावेदार कौन होगा? चिदंबरम ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि इस मामले में कोई तय नियम है। यदि कांग्रेस किसी चेहरे को पेश करने का निर्णय लेती है तो मुझे पूरा भरोसा है कि मप्र में किसी अच्छे चेहरे को पेश किया जाएगा।”

निजी पसंद के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “सभी मेरे मित्र हैं। मैं 15 वर्ष का शासन चाहूंगा, ताकि तीनों मुख्यमंत्री बन सकें।”

–आईएएनएस

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment