रविशंकर प्रसाद : “कांग्रेस भ्रष्टाचार और भ्रष्ट लोगों की सबसे बड़ी संरक्षक है।”

नई दिल्ली, 29 दिसम्बर:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह के गुजरात के व्यापारी महेश शाह से जुड़े होने के आरोपों को खारिज करते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस देश में ‘भ्रष्टाचार की सबसे बड़ी संरक्षक’ है। रविशंकर प्रसाद ने कहा, “हम साफ तौर पर बताना चाहते हैं कि महेश शाह के मोदी या अमित शाह से कोई संबंध नहीं हैं। यदि कांग्रेस के पास सबूत है तो इसे सही माध्यम से सामने रखिए, नहीं तो इस तरह के निराधार आरोप लगाना बंद करिए। ”

प्रसाद ने यह भी कहा कि भाजपा इस मामले में कानूनी कार्रवाई पर विचार कर सकती है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा, “कांग्रेस भ्रष्टाचार और भ्रष्ट लोगों की सबसे बड़ी संरक्षक है।”

रविशंकर प्रसाद, व्यापारी महेश शाह से संबंध होने के कांग्रेस के आरोपों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। महेश शाह ने आयकर घोषणा योजना (आडीएस) के तहत 13,860 करोड़ रुपये के कालेधन की घोषणा की थी।

उन्होंने कहा, “कांग्रेस बेशर्मी के साथ इस तरह के बड़े आरोप सरकार को कमजोर करने के उम्मीद में लगा रही है जिससे भ्रष्ट लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई को धीमा किया जा सके। लेकिन, वे गलती कर रहे हैं। सरकार ऐसे किसी दबाब में नहीं आएगी।”

उन्होंने कहा कि चुनाव में शर्मनाक हार के बावजूद कांग्रेस ने अपना तरीका बदलने से इनकार कर दिया।

कांग्रेस ने 6 जनवरी से पूरे देश में मोदी के नोटबंदी और उनके खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर प्रदर्शन करने का फैसला किया है।

कांग्रेस ने मोदी पर गुजरात में मुख्यमंत्री रहने के दौरान कॉरपोरेट घरानों से रिश्वत लेने के आरोपों के अलावा गुजरात के व्यवसायी महेश शाह से संबंधों को लेकर हमला बोला है।

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close