breaking_news Home slider देश देश की अन्य ताजा खबरें

OMG! डर्टी बिग-बॉस शो खेला करता था बाबा राम रहीम, बंद कमरे में ऐसे मिलती थी हनीप्रीत को ‘माफी’

विश्वास गुप्ता ने बताया कि शौकीन मिजाज राम रहीम अपने डेरे में बिग-बॉस शो खेला करता था (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

नई दिल्ली ,25 सितंबर: विश्वास गुप्ता, हनीप्रीत के पूर्व पति ने मीडिया के सामने एक से बढ़कर खुलासे किए है। विश्वास गुप्ता ने बताया कि शौकीन मिजाज राम रहीम अपने डेरे में बिग-बॉस शो खेला करता था और इसके लिए बकायदा बिग-बॉस के जैसा सेट लगाया जाता था, इतना ही नहीं बाबा के बिग बॉस शो में भी जगह-जगह कैमरे लगाएं गए थे,जिनकी निगरानी वह खुद करता था। बिग-बॉस की ही तरह बाबा निर्देश देता था और यहां भी लड़के-लड़कियों के कमरे अलग-अलग बने थे और बिग बॉस की ही तरह वह अपना खाना खुद ही बनाते थे।  

यह शो 28 दिन चला था। इस शो के दौरान 6 कपल को चुना गया था। इन कपल्स में हनीप्रीत और उसका पूर्व पति विश्वास गुप्ता,राम रहीम का बेटा जसमीत और उसकी पत्नी हुस्नप्रीत, बाबा की दोनों बेटियां अमरप्रीत और चरणप्रीत व उनके पति और डेरे के अन्य कपल शामिल किए गए थे।

बाबा के बिग बॉस में कमरे से बाहर ही नहीं निकलती थी हनीप्रीत
बाबा के बिग बॉस में कमरे से बाहर ही नहीं निकलती थी हनीप्रीत

बाबा के डर्टी बिग बॉस शो का ये था फॉर्मेट-

बकौल विश्वास गुप्ता, बाबा राम रहीम के डेरे में आयोजित होने वाले बिग बॉस शो का फॉर्मेट ये होता था कि जो भी कंटेस्टेंट टास्क में कोई गलती करेगा तो उसे अलग एक कमरे में जाकर राम रहीम का सुमिरन करना होगा। यही उसकी सजा होगी। इसलिए कई कंटेस्टेंट गलती से करने से बचते थे लेकिन हनीप्रीत जानबूझकर गलतियां करती थी ताकि उसे राम रहीम सुमिरन करने बतौर सजा कमरे में ज्यादा से ज्यादा समय बिताना पड़े। गलती करने पर बाबा का नाम 10 मिनट सुमिरन करने के लिए कमरे में जाना होता था। विश्वास गुप्ता बताते है कि बाबा के बिग बॉस शो में गलती करने पर बाबा के सामने जाकर 10 मिनट तक कमरे में उसका नाम सुमिरन करना होता था और अगर बार-बार कोई यह गलती करें तो इस गलती की सजा का समय 10से 20,30,40 और इससे भी अधिक होता जाता था।

हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता (बाएं ओर) और राम रहीम हनीप्रीत के साथ (दाएं ओर)
हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता (बाएं ओर) और राम रहीम हनीप्रीत के साथ (दाएं ओर)

नहीं निकली कमरे से बाहर हनीप्रीत

बाबा के बिग-बॉस में हनीप्रीत ने सबसे ज्यादा जानबूझकर गलतियां की और एक दिन वह कमरे से बाहर ही नहीं निकली क्योंकि शो की सजा के अनुसार, ज्यादा गलतियां तो ज्यादा समय तक कमरे में नाम सुमिरन करना होता था। इतना ही नहीं, इसके बाद तो हनीप्रीत ने इतनी गलतियां की कि पूरे खेल के दरम्यान वह बाबा राम रहीम के कमरे में ही रही।

बाबा की यह डर्टी बिग-बॉस शो पूरे 28 दिन चला और जब परिणाम आया तो बाबा राम रहीम ने हनीप्रीत को ही विनर घोषित किया। इसके पीछे बाबा ने वजह बताई कि हनीप्रीत ने सबसे ज्यादा नाम सुमिरन किया था इसलिए वही विनर घोषित की जाती है। विनर के रूप में हनीप्रीत को एक शील्ड और 50 हजार रुपये बतौर इनाम दिए गए।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment

अन्य ताजा खबरें