breaking_news Home slider अन्य ताजा खबरें लाइफस्टाइल

ऊँ शुभ राशिफल ऊँ : लम्बे अटके हुए काम इस राशि के जातको के हो सकते है …पर ..?

राशिफल-'आज का दिन' (www.samaydhara.com)
*ऊँ शुभ राशिफल ऊँ*
*बृहस्पतिवार  28 सितम्बर 2017* 
*ऊँऊँऊँऊँ शुभ राशिफल ऊँऊँऊँऊँ*
 *बारह राशियों का राशि फल*
*28 सितम्बर 2017  राशिफल*
*मेष- चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ ॐ*
आज पढ़ाई की क़ीमत पर घर से ज़्यादा देर तक बाहर रहना आपको माता-पिता के ग़ुस्से का शिकार बना सकता है। करिअर के लिए योजना बनाना उतना ही आवश्यक है, जितना कि खेलना-कूदना। मुमकिन है कि आपका जीवनसाथी। आज आपके लिए पर्याप्त समय न निकाल पाए। 
*वृष- ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ॐ*
आज आपको अपनी योजनाओं को इस तरह से अमली जामा पहनाना चाहिए, जिससे वह दूसरों के लिए राह दिखाने का काम करे। घर में कुछ बदलाव आपको काफ़ी भावुक बना सकते हैं, लेकिन आप अपनी भावनाएँ उनके सामने ज़ाहिर करने में क़ामयाब रहेंगे जो आपके लिए ख़ास हैं। 
*मिथुन- का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह ॐ*
आज आप माता-पिता को ख़ुश करने के लिए दोनों में संतुलन बनाना ज़रूरी है। आप प्रेम की आग में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार जलते रहेंगे। नयी परियोजनाओं और ख़र्चों को टाल दें। अगर आप ऐसे अच्छे कामों में थोड़ा समय लगाएँ, तो काफ़ी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं।  
*कर्क- ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो ॐ*
आज आपका जल्दबाज़ी में लिया फ़ैसला परेशानी में डाल सकता है। कोई भी निर्णय लेने से पहले ठण्डे दिमाग़ से सोचें। लम्बे अरसे को मद्देनज़र रखते हुए निवेश करें।  जिसपर आप यक़ीन करते हैं, मुमकिन है वह आपको पूरा सच न बता रहा हो।  
*सिंह- मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे ॐ*
आज आपकी शोहरत बढ़ेगी और आप आसानी से दूसरे लिंग के लोगों को अपनी तरफ़ आकर्षित करेंगे। कामकाजी लोगों को हाल की उपलब्धियों के लिए सहकर्मियों से सराहना और मदद मिलेगी। चिट्ठी-पत्री में सावधानी बरतने की ज़रूरत है। वैवाहिक जीवन में सब कुछ अच्छा महसूस होगा।
*कन्या- ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो ॐ*
आज दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुँचाएगी। यह आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज़्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है। बढ़िया खाने, महक और ख़ुशी के साथ आप अपने हमसफर के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं। दूसरों को राज़ी करने की आपकी प्रतिभा आपको काफ़ी फ़ायदा पहुँचाएगी। यह आपके पूरे वैवाहिक जीवन के सबसे ज़्यादा स्नेहपूर्ण दिनों में से एक हो सकता है। बढ़िया खाने, महक और ख़ुशी के साथ आप अपने हमसफर के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं।
*तुला- रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते ॐ*
आज अपना समय और ऊर्जा दूसरों की मदद करने में लगाएँ, लेकिन ऐसे मामलों में पड़ने से बचें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं है। आज का दिन उन्माद में घिर जाने का है; क्योंकि आप अपने जीवनसाथी के साथ प्रेम के चरम का अनुभव करेंगे।
*वृश्चिक- तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू ॐ*
आज दोस्तों का रुख़ सहयोगी रहेगा और वे आपको ख़ुश रखेंगे। दिन बहुत लाभदायक नहीं है- इसलिए अपनी जेब पर नज़र रखें और ज़रूरत से ज़्यादा ख़र्चा न करें। आपमें से कुछ गहने या घरेलू सामान ख़रीद सकते हैं। 
*धनु- ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे ॐ*
आज बहुत ज़्यादा काम करने से बचें, क्योंकि यह सिर्फ़ आपको तनाव और थकान ही देगा। अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए, जो आने वाले वक़्त में आप फिर पा सकें। परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे। आज बहुत ज़्यादा काम करने से बचें, क्योंकि यह सिर्फ़ आपको तनाव और थकान ही देगा। अपने अतिरिक्त धन को सुरक्षित जगह पर रखिए, जो आने वाले वक़्त में आप फिर पा सकें। परोपकार और सामाजिक कार्य आज आपको आकर्षित करेंगे।
*मकर- भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी ॐ*
आज आपकी दूसरों को राज़ी करने की क्षमता आने वाली मुश्किल को हल करने में कारगर साबित होगी। अपने प्रिय की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करें। आज आपके बॉस का बढ़िया मिज़ाज पूरे कार्यालय के माहौल को अच्छा बना देगा।
*कुंभ- गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा ॐ*
आज वरिष्ठ से आपको पदोन्नति या लम्बे वक़्त से लटके किसी काम के पूरे होने का तोहफ़ा मिल सकता है। सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है। आपका जीवनसाथी आपकी ज़रूरतों को अनदेखा कर सकता है, जिसके चलते आप चिड़चिड़े हो सकते हैं।
*मीन- दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची ॐ*
आज आपका हमसफर आपको पूरे दिन याद करता रहेगा। उसे कोई प्यारा सरप्राइज़ देने की योजना बनाएँ और इसे उसके लिए एक ख़ूबसूरत दिन में तब्दील करने के बारे में सोचें। साझीदार से संवाद क़ायम करना बहुत कठिन सिद्ध होगा। 
राहुकाल में सभी कार्य वर्जित हैं।
(साभार सोशल मीडिया)

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment

अन्य ताजा खबरें