#Live दिल्ली टेस्ट : ‘मास्क मेन’ फिर मैदान में, सुरंगा लकमल की बीच मैदान पर उल्टी- भारत 74/2

नई दिल्ली, 5 दिसंबर :  फिरोजशाह कोटला मैदान पर भारत के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के चौथे दिन मंगलवार को एक बार फिर श्रीलंकाई खिलाड़ी मैदान पर मास्क पहन कर उतरे हैं। वहीं तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल ने बीच मैदान पर उल्टी की। चौथे दिन नौ विकेट के नुकसान पर 356 रनों से आगे खेलने उतरी श्रीलंकाई टीम छह ओवरों में कुल 373 रनों पर ही सिमट गई। इसके बाद जब भारत ने अपनी दूसरी पारी शुरू की तो मेहमान टीम के तकरीबन सात खिलाड़ी मास्क पहनकर मैदान पर उतरे। 

इन खिलाड़ियों में कप्तान दिनेश चंडीमल, एंजेलो मैथ्यूज, सादिरा समाराविक्रमा, धनंजय डी सिल्वा के नाम शामिल हैं। हालांकि विकेटकीपर निरोशन डिकेवाल के अलावा लकमल ने मास्क नहीं पहने थे। 

लकमल ने 10वें ओवर में मैदान में वापसी की। इससे पहले लकमल छठवें ओवर में उल्टी के बाद मैदान से बाहर चले गए थे। 

इससे पहले, दूसरे दिन के दूसरे सत्र में भी श्रीलंका के पांच से ज्यादा खिलाड़ी मैदान पर मास्क पहनकर उतरे थे। हालांकि श्रीलंका के किसी भी बल्लेबाज ने बल्लेबाजी के दौरान मास्क नहीं पहना था। मैथ्यूज ने तीसरे दिन की पारी में दो सत्र तक बिना मास्क पहने बल्लेबाजी की थी। वहीं चंडीमल ने तीसरे दिन के अंत तक बिना मास्क पहने बल्लेबाजी की थी। चौथे दिन भी चंडीमल ने जितनी बल्लेबाजी की उस दौरान मास्क नहीं पहना था। 

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close