breaking_news Home slider अन्य खेल खबरें अन्य ताजा खबरें खेल

Pro Kabaddi League Season-5 : जयपुर पिंक पैंथर्स ने तमिल थलाइवाज को सिर्फ 1अंक से हराया

चेन्नई, 30 सितंबर :  अच्छे प्रदर्शन के बावजूद तमिल थलाइवाज प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में अपने घर में खाता नहीं खोल सकी। शनिवार को जयपुर पिंक पैंथर्स ने उसे जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले गए इंटर जोनल मैच में करीबी मुकाबले में 27-26 से मात दी। यह थलाइवाज की घर में लगातार दूसरी हार है। शुक्रवार को उसे घर में खेले गए पहले मैच में पुणेरी पल्टन ने मात दी थी। 

थालाइवाज ने प्रदर्शन तो अच्छा किया, लेकिन जयुपर इस मैच में उससे बेहतर साबित हुई। थलाइवाज के लिए कप्तान अजय ठाकुर ने सबसे ज्यादा 13 अंक लिए। जयपुर के लिए तुषार पाटिल ने सात और कप्तान मनजीत चिल्लर तथा पवन कुमार ने पांच-पांच अंक लिए। 

शुरू से ही मुकाबला काफी करीबी रहा। पहले पांच मिनट में एक टीम अंक लेती तो अगले ही पल दूसरी टीम बराबरी कर लेती। पांचवें मिनट तक स्कोर 5-5 से बराबर था। यहां से जयपुर ने लगातर अंक लेकर स्कोर 8-5 कर लिया। अजय ने 13वें मिनट में सफल रेड मारते हुए स्कोर 11-11 से बराबर किया। हालांकि इसके बाद जपुर ने बढ़त ली और मेजबान टीम फिर इस हाफ में बराबरी नहीं कर पाई और पहले हाफ में 15-17 से पीछे रही। 

दूसरे हाफ में जयपुर ने अंकों के अंतर को किसी तरह बनाए रखा। लेकिन 28वें मिनट में अजय ने एक बार फिर अपनी टीम को बराबरी पर ला दिया। स्कोर 20-20 था। 30वें मिनट में मनजीत की सफल रेड से जयपुर एक बार फिर आगे निकलने में कामयाब रही और उसने इस बढ़त को बनाए रखते हुए जीत हासिल की। 

–आईएएनएस