तोड़ू ऑफर: एयरटेल यूजर्स को मिलेगा एक साल तक 4जी डाटा फ्री!

नई दिल्ली,3 जनवरी: रिलायंस जियो के 4जी से मुकाबला करने के लिए एयरटेल प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए एक तोड़ू ऑफर लाया है। इस ऑफर के तहत एयरटेल 31 दिसंबर 2017 तक हर महीने यूजर्स को 3जीबी 4जी डाटा फ्री देगा। कंपनी ने एक रिलीज जारी करते हुए कहा है कि इस आकर्षक ऑफर का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को 4 दिसंबर से 28  फरवरी के बीच एयरटेल के 4जी नेटवर्क पर स्विच करना होगा।एयरटेल ने यह ऑफर रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए निकाला है। गौरतलब है कि रिलायंस जियो 4जी की मुफ्त सेवा ग्राहक 31 मार्च 2017 तक ले सकते है और इतना ही नहीं ‘हैपी न्यू इयर’ ऑफर के अंतर्गत यूजर को प्रतिदिन 1जीबी 4जी डाटा के साथ सभी एप्स इस्तेमाल के लिए फ्री मिलते है।

एयरटेल का यह आकर्षक ऑफर पाने के लिए आपको 4जी स्मार्टफोन में स्विच करना होगा। अगर आपके पास 4जी स्मार्टफोन है और आप एयरटेल यूजर भी है तो यह ऑफर आपके लिए नहीं है, इतना ही नहीं अगर आप एयरटेल के 2जी,3जी,4जी सिम का यूज कर रहे है तो भी यह ऑफर आपके किसी काम का नहीं है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको नया 4जी हैंडसेट लेना होगा। नया हैंडसेट खरीदकर एयरटेल का मौजूदा यूजर भी इस ऑफर का फायदा उठा सकता है।

ऐसे मिलेगा एक साल तक फ्री 4जी डाटा

1.प्रीपेड यूजर 345 रुपये का रिचार्ज करवाकर इस ऑफर का फायदा ले सकते है। इस प्लान में पहले के 1जीबी की जगह अब 4जीबी यानि 1जीबी+3जीबी फ्री डाटा मिलेगा।

2.पोस्टपेड यूजर माई प्लान इंफिनिटी प्लान्स के तहत इसका लाभ ले सकते है। इस प्लान के तहत प्रत्येक महीने 3जीबी डाटा 4जी डाटा ज्यादा मिलेगा। उदाहरण- अगर आपने 549 रुपये का प्लान लिया है तो इस प्लाने के फायदे के साथ-साथ आपको 6जीबी डाटा (प्लान का 3जीबी+3जीबी फ्री) मिलेगा। ठीक ऐसे ही 799 रुपये के प्लान पर अब 8जीबी डाटा मिलेगा जबकि अब तक 5जीबी मिलता था।

3.जिस दिन आप 4जी सिम अपनी डिवाइस में लगाएंगे या 4जी में अपग्रेड होंगे तब 30 दिन के भीतर इस ऑफर के लिए क्लेम कर सकते है।

4.कम से कम 13 रिचार्ज पर ही आपको 31 दिसंबर तक 3 जीबी डाटा फ्री मिलेगा। प्रत्येक फ्री डाटा की वैधता 28 दिन की होगी।

5.एयरटेल नेटवर्क सर्किल के आधार पर प्लान में अंतर संभव

6.9,000 रुपये का फ्री डाटा आपको ज्यादा से ज्यादा 31दिसंबर 2017 तक

ही मिलेगा।

7.आप माईएयरटेल एप के द्वारा ग्राहक फ्री डाटा की मांग कर सकते है, बस आपको सभी शर्तें पूरी करनी होगी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close