breaking_newsHome sliderफैशनराशिफललाइफस्टाइल

15 मार्च राशिफल : शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता से आप व्यग्र रहेंगे

वार,  मार्च 2018 राशिफल : 

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज आप यह जानकर बहुत उदास महसूस करेंगे कि कोई ऐसा जिसपर आपने हमेशा विश्वास किया, दरअसल उतना भरोसेमंद नहीं है। आपका प्रिय आपसे वादे की मांग करेगा, लेकिन ऐसा वादा न करें जिसे आप पूरा न कर सकें। महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते वक़्त अपने शब्दों को ग़ौर से चुनें।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus): 

आज क्रोध करने से हानि होने की संभावना है। शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता से आप व्यग्र रहेंगे। व्यावसायिक क्षेत्र में ऊपरी कर्मचारीयों का व्यवहार नकारात्मक रहेगा। आपको सावधानी बरतने की सलाह देते हैं।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

ऐसे कामों की योजना बनाना और काम निपटाने का भी समय है जिससे धन लाभ हो सकता है । किसी तरह के निवेश की योजना भी बन सकती है।आज आप माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे। आपका प्रतिरक्षा-तंत्र इस समय कमज़ोर है, इसलिए ज़रूरी हो तो बीमार होने से पहले ही आवश्यक दवा लें।

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

समय पक्ष का बना हुवा है जल्दी जल्दी अपने सभी काम पुरे कर ले या शुरू कर ले आगे इसका लाभ लगातार मिलता चला जायेगा। आपके लिए आज का दिन कर्म प्रधान दिन है जितनी मेहनत करोगे उतना ही लाभ आपको मिलेगा।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

लंबे समय से कामकाज का दबाव आपके वैवाहिक जीवन के लिए कठिनाई खड़ा कर रहा है। लेकिन आज सारी शिकायतें दूर हो जाएंगी। सेहत के लिहाज़ से दौड़ लगाना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, क्योंकि यह मुफ़्त भी है और अच्छी एक्सरसाइज़ भी।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

तनाव काफ़ी हद तक ख़त्म हो सकता है। प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुँचाएंगे। आपका आकर्षक स्वभाव और ख़ुशमिज़ाज व्यक्तित्व नए दोस्त बनाने में आपकी मदद करेगा और आपके सम्पर्क में इज़ाफ़ा करेगा।

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

आपके प्रिय का एक अप्रत्यासित सकारात्मक कार्य, विवाह को लेकर आपकी धारणा को बदल सकता है। आज की शाम दोस्ती के नाम – कहीं बाहर आप अपने दोस्तों के साथ वक़्त का भरपूर लुत्फ़ उठा सकते हैं।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

नई योजना में लाभ प्राप्ति के योग हैं। पराक्रम की वृद्धि होगी। समाज, परिवार में आदर मिलेगा। पूंजी निवेश बढ़ेगा। वाहन सावधानी से चलाएं।आज की शाम दोस्ती के नाम – कहीं बाहर आप अपने दोस्तों के साथ वक़्त का भरपूर लुत्फ़ उठा सकते हैं।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

सेहत के लिहाज़ से दौड़ लगाना आपके लिए फ़ायदेमंद रहेगा, क्योंकि यह मुफ़्त भी है और अच्छी एक्सरसाइज़ भी। जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा। साहित्यिक रुचि बढ़ेगी। आय-व्यय बराबर रहेंगे। सुसंगति से लाभ होगा। अनावश्यक कार्यों से दूर रहें।

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज सांसारिक जीवन में सुखद प्रसंग बनने से मन भी सुखी रहेगा।आज का दिन व्यापार-उद्योग के लिए और व्यावसायिकों के व्यवसाय के लिए लाभदायी है। पुत्र और पत्नी से लाभ होगा। यह दिन प्रसन्नता और ज़िन्दादिली के साथ किसी ख़ास संदेश को भी देगा ।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

पारिवारिक जीवन में कठिनाइयाँ आएंगी। व्यापार-व्यवसाय मध्यम रहेगा। महत्वपूर्ण कार्यों को टालना ही ठीक रहेगा। आर्थिक हानि हो सकती है।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज के दिन दुर्घटना एवं शल्यचिकित्सा से संभलकर चलने की सलाह देते हैं। आनंद-प्रमोद के पीछे आप अधिक खर्च करेंगे। आरोग्य में विशेषकर पेट के व्याधि से समस्या होगी। आज आप दूसरों की मदद के बिना महत्वपूर्ण कामों को कर सकते हैं।

 

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

(इनपुट सोशल मीडिया से)

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − 5 =

Back to top button