breaking_newsअन्य ताजा खबरेंराशिफललाइफस्टाइल
Trending

18 अगस्त राशिफल – आज आपको दूसरों की ज़रूरतों पर ध्यान केन्द्रित करना चाहिए

Horoscope 23rd August 2022 - जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, गुरूवार

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 18th-August-2022 starsigns-zodiacsigns

18 अगस्त 2022 राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, गुरूवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

 ख़र्चों में हुई अप्रत्याशित बढ़ोत्तरी आपके मन की शांति को भंग करेगी। परिवार के साथ सामाजिक गतिविधियों में सहभागिता काफ़ी मानसिक दबाव पैदा कर सकती है।आज अपना ‘सेंस ऑफ़ ह्यूमर’ दुरुस्त रखें और पलटकर तल्ख़ जवाब देने से बचें। ऐसा करने पर आप आसानी से दूसरों की कड़ी टिप्पणियों से निजात पा लेंगे।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आज जीवनसाथी की वजह से आपको अनमने ढंग से बाहर जाना पड़ सकता है, जो बाद में आपकी झल्लाहट की वजह बनेगा। ज़रूरत से ज़्यादा सोना आपकी ऊर्जा को ख़त्म कर सकता है। इसलिए पूरे दिन ख़ुद को सक्रिय रखें। परिवार के साथ आज शॉपिंग पर जाना संभव हैं, परन्तु थकान का अनुभव भी हो सकता है।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

 भरपूर रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाएंगे। शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह थोड़ा मुश्किल वक़्त है। रचनात्मक काम आपको सुक़ून देगा।आज आपके प्रिय के कड़वे शब्दों के कारण आपका मूड ख़राब हो सकता है।

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 18th-August-2022 starsigns-zodiacsigns

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

 आप अपने जीवनसाथी के प्यार की गर्माहट महसूस कर सकते हैं।आज ख़ुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें। आपमें से कुछ लोगों को लंबा सफ़र करना पड़ सकता है – जो काफ़ी दौड़-भाग भरा होगा – लेकिन साथ ही बहुत फ़ायदेमंद भी साबित होगा।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

 आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे। आप जिन कामों को करने के लिए चुनेंगे, वे आपको उम्मीद से ज़्यादा फ़ायदा देंगे।आज एक बेहतरीन शाम के लिए रिश्तेदार/दोस्त घर आ सकते हैं। अपने प्रिय के साथ आज अच्छी तरह बर्ताव करें।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज आपका मन भगवान के ध्यान में लगेगा l स्वास्थ्य की चिंता रहेगी l कहते है अंत भला तो सब भला l आज आपकी बहुत सी पुरानी समस्याओं का समाधान आपके पक्ष में निकलेगा l पुराने विवादों से पीछा छूटने का दिन है l आपका दिन मंगलमय हो l 

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 18th-August-2022 starsigns-zodiacsigns

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

घर-परिवार में बच्चें कलह का कारण बनेगें l सभी तरफ से विवादों का पहाड़ आपकी तरफ आयेगा l घबराहट में कुछ गलत कदम भी उठ सकते है l संयम बना कर रखें आपके सभी समस्याओं का हल निकल जाएगा l सावधानी बरतें l बड़ो का आशीर्वाद अवश्य ले l भगवान की पूजा करें सभी कष्टों का हल मिलेगा l   

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

आज ख़ुद को रोज़ाना की अपेक्षा कम ऊर्जावान महसूस करेंगे। स्वयं को ज़रूरत से ज़्यादा काम के नीचे न दबाएँ, थोड़ा आराम करें और आज के कामों को कल तक के लिए टाल दें। आपको कई स्रोतों से आर्थिक लाभ होगा। घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

वैवाहिक जीवन को अधिक सुखमय बनाने के आपके प्रयास उम्मीद से ज़्यादा रंग लाएंगे। अपने प्रिय के साथ पर्याप्त समय बिताने की संभावना है। ऐसा हो भी क्यों न, ऐसे पल ही तो किसी संबंध को प्रगाढ़ बनाते हैं। आज शाम ढलते-ढलते कोई आकस्मिक रुमानी झुकाव आपके दिलोदिमाग़ पर छा सकता है।

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 18th-August-2022 starsigns-zodiacsigns

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज धार्मिक भावनाओं के चलते आप किसी तीर्थस्थल की यात्रा करेंगे और किसी संत से कुछ दैवीय ज्ञान प्राप्त करेंगे। दीर्घावधि मुनाफ़े के नज़रिए से स्टॉक और म्यूचुअल फ़ंड में निवेश करना फ़ायदेमंद रहेगा। परिवार के सदस्यों की अच्छी सलाह आज आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगी।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

आज आपको दूसरों की ज़रूरतों पर ध्यान केन्द्रित करना चाहिए। हालाँकि बच्चों को ज़्यादा छूट देना आपके लिए समस्या खड़ी कर सकता है। झूठ बोलने से बचें, क्योंकि यह आपके प्रेम-संबंध को बिगाड़ सकता है। संदिग्ध आर्थिक लेन-देन में फँसने से सावधान रहें।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आज का दिन किसी भी धार्मिक स्थल के लिए समर्पित करना अपनी मानसिक शांति बनाए रखने का सर्वश्रेष्ठ साधन हो सकता है। दूसरों की आलोचना करने की आपकी आदत के कारण आपको भी आलोचना का शिकार होना पड़ सकता है। बल्कि अपने काम करने का तरीक़ा बदलकर पहल करें।

astrology-in-hindi want-to-know-your-daily-horoscope 18th-August-2022 starsigns-zodiacsigns

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

नोट : यह राशिफल आपके नाम के पहले अक्षर से बताया गया है जिन जातकों को अपनी जन्म तारीख या राशि का नाम नहीं मालूम वो जातक अपने नाम के पहले अक्षर से राशिफल जान सकते है l यह राशिफल सिर्फ और सिर्फ आपके भविष्य की जानकारी देने के उद्देश्य से लिखा गया है यह सही हो हम इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करते 

(इनपुट सोशल मीडिया से)

 

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button