breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

फोटो में देखिए, पहली बार बेटे तैमूर के साथ ऐसे नजर आई करीना कपूर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की हाल ही में अपने बेटे तैमूर के साथ एक बहुत ही क्यूट तस्वीर रिलीज हुई है। लग रहा है कि यह तस्वीर करीना के घर में ही खिंची गई है। इस तस्वीर में मां और बेटे काफी प्यारे लग रहे हैं और करीना तैमूर को किस करती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में आप देखेंगे कि कैसे तैमूर अपनी मां करीना की गोद में बैठकर खिलखिलाकर हंस रहा है। यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गई है। वैसे भी तैमूर के बारे में बता दें कि उसे गोद में बैठे रहना अच्छा लगता है। खुद करीना ने उसकी इस आदत के बारे में बताया था।

इससे पहले भी करीना की तैमूर के साथ एक तस्वीर जारी हुई थी जिसमें वह उनके साथ ईवनिंग ड्राइव का मजा ले रही थीं। हालांकि इस तस्वीर में तैमूर की पूरी शक्ल नहीं दिखाई दे रही थी, लेकिन वह अपनी नैनी की गोद में बैठे हुए काफी प्यारे लग रहे थे। 20 दिसंबर 2016 को जन्म के एक दिन बाद उसे दुनिया के सामने लेकर आने वाली करीना कपूर पहली बार तीन महीने के तैमूर अली खान पटौदी के साथ ड्राइव पर निकलीं। इस ड्राइव पर मम्मी-बेटे की जोड़ी के साथ तैमूर की नानी भी थीं। इस ड्राइव की तस्वीर करीना कपूर खान के नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर की गईं।

तैमूर भले ही कंबल में ढका हुआ था और अपनी केयर टेकर के कंधे पर आराम कर रहा था। लेकिन उसकी हल्की से झलक ही फैन्स के लिए काफी है। तैमूर की झलक ही इतनी प्यारी लग रही थी कि दूसरी बातों पर किसी का ध्यान ही नहीं गया। दोनों की इस ट्रिप की कई तस्वीरें सोश मीडिया पर छाई हुई हैं। बता दें कि इससे पहले करीना कपूर ने बताया था कि वह इस बात पर विचार कर रही हैं कि वह तैमूर को अपनी फिल्म वीरे दि वेडिंग के सेट पर लेकर जाए। अगर वह छोटे नवाब को सेट पर लेकर जाती हैं तो हमें जरूर कुछ प्यारी-प्यारी तस्वीरें देखने को मिल सकती हैं।

बता दें कि करीना अब काम पर लौट चुकी हैं। वह जल्द जी सिने अवॉड्र्स में परफॉर्म करती भी नजर आने वाली हैं। करीना कपूर खान अपनी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस के साथ शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और अपने पति सैफ अली खान को सम्मान देंगी। करीना जी सिने अवॉड्र्स में परफॉर्म करेंगी।उन्होंने पिछले साल दिसंबर में बेटे तैमूर अली खान को जन्म दिया है। तैमूर के जन्म के बाद यह उनकी पहली परफॉर्मेंस होगी।

करीना, शाहरुख, सलमान, आमिर और सैफ के साथ अपनी फिल्मों के गानों पर थिरकती नजर आएंगी। खबर है कि करीना अपने करीबी दोस्त और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर ड्रेस में नजर आएंगी।

Show More

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button