लेटेस्ट ऑटो न्यूज

Corona में सर्विसिंग के लिए है परेशान?घर बैठे बाइक-स्कूटर के लिए कराएं ये काम

यूज्ड टू-व्हीलर ब्रैंड CredR ने घर बैठे बाइक और स्कूटर की सर्विसिंग की सुविधा उपलब्ध कराई है...

Share

Corona:Two wheeler service at home with CredR Care 

नई दिल्ली: कोरोना का संक्रमण तेजी से देश में रिकॉर्ड तोड़ता जा रहा है। ऐसे में ज्यादातर लोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट छोड़कर अपनी बाइक(bike) और स्कूटर (scooter) में जाना पसंद कर रहे है।

लेकिन Corona काल में अपनी बाइक और स्कूटर या वाहन की सर्विसिंग (bike-scooter servicing) की बात आती है तो सवाल उठता है कि घर के बाहर जाएं कहां?

जहां अभी तक जाते थे क्या वहां स्कूटर,बाइक की सर्विसिंग अब कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण से मुक्त होने वाले निर्देशों के हिसाब से हो रही है या नहीं?

क्या वहां सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों और मास्क व  ग्लव्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। कहीं सर्विसिंग कराने गए और खुद संक्रमित न हो जाएं। ऐसे असंख्य सवाल लोगों के दिमाग में कौंध रहे है। 

ग्राहकों की इसी परेशान को देखते हुए यूज्ड टू-व्हीलर ब्रैंड CredR ने घर बैठे बाइक और स्कूटर की सर्विसिंग की सुविधा उपलब्ध कराई है।

Corona:Two wheeler service at home with CredR Care 

इसके लिए CredR ने डोरस्टेप बाइक सर्विसिंग सर्विस ‘CredR Care’ लॉन्च की है।कंपनी ने इसके साथ ही ऑनडिमांड बाइक सर्विसिंग सेगमेंट में एंट्री कर ली है।

क्रेडआर (CredR) ने कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग के मानकों का ध्यान रखते हुए डोरस्टेप सर्विस ‘CredR Care’  के तहत ग्राहकों की बाइक और टू-व्हीलर सर्विसिंग के लिए उन्हें पैकेज उपलब्ध कराये गए है।

ग्राहक अपने हिसाब से इस डोरस्टेप सर्विसिंग के अंतर्गत टू-व्हीलर मालिक अपनी बाइक के मॉडल के अनुसार पैकेज का चुनाव कर सकेंगे।

इतना ही नहीं, कंपनी ग्राहक से उनके टू-व्हीलर का मॉडल पूछने के साथ-साथ सर्विसिंग की तारीख और टाइम भी तय करती है।

अच्छी बात  यह है कि कंपनी ने अपने ग्राहको के साथ पारदर्शिता बरतने के लिए सर्विसिंग के दौरान इस्तेमाल में आने वाली वस्तुओं या वाहन में लगने वाले पुर्जों व अन्य सामान और कीमत के मामले में पूरी ट्रांसपेरेंसी की बात कही है।

Corona:Two wheeler service at home with CredR Care 

ग्राहकों के बाइक और स्कूटर की सर्विसिंग भी ट्रेंड ऑटो एक्सपर्ट करेंगे। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) और क्लीनिंग के सभी दिशा-निर्देशों का पालन किया जाएगा।

दरअसल, कंपनी ने देखा है कि दैनिक जीवन में ग्राहक टू-व्हीलर का ज्यादा इस्तेमाल कर रहे है। इसी को देखते हुए ‘CredR Care’ सर्विस को लॉन्च किया गया है। क्रेडआर रिफर्बिश्ड यूज्ड टू-व्हीलर्स ग्राहकों उपलब्ध कराती है।

क्रेडआर के बयान के अनुसार, ‘CredR Care’ देश के चार महानगरों- बेंगलुरू, दिल्ली-एनसीआर, जयपुर और पुणे में लॉन्च की गई है। क्रेडआर केयर के द्वारा यूजर्स अपनी सुविधानुसार घर या ऑफिस में ही टूव्हीलर सर्विसिंग प्राप्त कर सकते है।

Corona:Two wheeler service at home with CredR Care 

ऑन डिमांड डोरस्टेप सर्विसिंग 

क्रेडआर के चीफ स्ट्रैटेजी ऑफिसर शशिधर नंदीगम ने बताया कि यूज्ड टू-व्हीलर ब्रैंड के रूप में टूव्हीलर सर्विसिंग में जाने का हमारा कदम  सहज प्रगति है।

बाइक रिफर्बिशमेंट और मेंटीनेंस के क्षेत्र में हमारी दक्षता हमें इस कदम के लिए संपूर्ण बनाती है।

उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) की जरूरत को देखते हुए टू-व्हीलर्स की बढ़ती बिक्री (Two wheeler) के बाद हम आश्वस्त हैं कि ऑन-डिमांड, डोरस्टेप सर्विसिंग में भी बढ़ोतरी होगी।

 

Corona:Two wheeler service at home with CredR Care 

Riya Sharma