breaking_newsअन्य ताजा खबरेंऑटोलेटेस्ट ऑटो न्यूज
Trending

Diwali Dhamaka! मात्र 5999 रुपये में घर ले जाओ 51,000 वाली बाइक

TVS Motors अपने ग्राहकों के लिए काफी बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर्स लाए है।

नई दिल्ली: Buy TVS Radeon Special Edition- फेस्टिव सीजन शुरू हो गया है। नवरात्रि (Navratri), दशहरा (dussehra) और दिवाली (Diwali) की धूम को देखते हुए ऑटोमोबाइल कंपनी TVS ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक डिस्काउंट ऑफर्स निकाले है।

TVS मोटर (TVS Motor) कंपनी ने Radeon special edition, वर्ष के कम्यूटर को भारत में लॉन्च किया है। इसे दो प्रकारों में उतारा गया है-ड्रम और डिस्क

ड्रम ब्रेक से लैस वेरिएंट की कीमत 52,720 रुपये है, जबकि डिस्क वेरिएंट आपको 54,820 रुपये (दोनों कीमतें, एक्स-शोरूम, दिल्ली) में मिलेगा।

यह भी पहली बार है कि TVS Radeon को डिस्क ब्रेक विकल्प के साथ पेश किया जा रहा है।

TVS Motors अपने ग्राहकों के लिए काफी बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर्स लाए है।

52,720 रुपये वाली TVS Radeon Special Edition पर मिल रहा है ये मस्त ऑफर-

TVS की Radeon Special Edition बाइक की एक्स शोरूम कीमत 52,720 रुपये है। इसमें 7000 rpm पर 8 bhp की पावर और 5000 rpm पर 8.7Nm का टॉर्क देने वाला 109.7 cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड ड्यूरालाइफ इंजन लगा हुआ है।

आप इस बाइक (Bike)  को कैश में नहीं खऱीद सकते तो कोई बात नहीं चूंकि TVS Radeon Special Edition को आप मात्र 5,999 रुपये की डाउन पेमेंट देकर घर ले जा सकते है।

बाकी की पेमेंट का आप आराम से ईएमआई में भुगतान कर सकते है। फिर भी इस ऑफर की संपूर्ण जानकारी आप TVS मोटर के शो-रूम से भी जान सकते है।

TVS Radeon Special Edition के फीचर्स

TVSRadeonSpecialEditionfeaturs_optimized

टीवीएस की Radeon बाइक में 4 स्पीड गियर उपलब्ध है। इसमें 8.3bhp की पावर और 8.7Nm का टॉर्क देने वाला 109.7 cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन लगा है।

इसका इंजन एक लीटर पेट्रोल में 69.3 किमी. की माइलेज देता है। TVS Radeon Special Edition बाइक में वही इंजन लगा है जोकि विक्टर और स्टार सिटी को पावर देता है।

इस बाइक के इंजन में कोई खास बदलाव नहीं दिया गया है। कंपनी ने दावा किया है कि यह बाइक एक

लीटर में 69.3किमी. की माइलेज प्रदान करती है। इसमें 10 लीटर का फ्यूल टैंक उपलब्ध है।

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: