breaking_newshindiऑटोलेटेस्ट ऑटो न्यूज

Maruti की ये सस्ती फैमिली कार आपकी ड्राइविंग को बना देगी मजेदार

मारुति सुजुकी ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए सबसे लोकप्रिय एंट्री लेवल हैचबैक Maruti 800 को नए रूप में दोबारा लांच किया है

नई दिल्ली,6 दिसंबर: Maruti Alto Turbo RS 2018-  देश की लोकप्रिय ऑटोमोबाइल कंपनी Maruti भारतीय  मिडिल क्लास कस्टमर के बीच खासी लोकप्रिय है। मारुति की कारें न केवल सस्ती होती है बल्कि शानदार फीचर्स से भी लैस होती है और यही कारण है कि भारतीय उपभोक्ता के बीच मारुति खासी लोकप्रिय है। मारुति सुजुकी ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए सबसे लोकप्रिय एंट्री लेवल हैचबैक Maruti 800 को नए रूप में दोबारा लांच किया है।

Maruti Alto Turbo RS 2018 660cc expected Launched in India around at Rs 2.6 lakh

नए रूप में इस कार को Maruti Alto Turbo RS के नाम से मार्केट में उतारा गया है और इसे उपभोक्ताओं द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वैसे बता दें कि फिलहाल ये कार अंतर्राष्ट्रीय बाजार में ही लांच की गई है। खबरों की मानें, तो कंपनी इस कार को 2018 के अंत या फिर अगले साल भारत में लांच कर सकती है। इस कार की कीमत 2.06 लाख रुपये हो सकती है।

फीचर्स

Maruti Alto Turbo RS 2018 660cc expected Launched in India around at Rs 2.6 lakh
Maruti की ये सस्ती फैमिली कार आपकी ड्राइविंग को बना देगी मजेदार

Maruti Suzuki ने इस नई कार को सफेद औऱ लाल कलर कॉम्बिनेशन में पेश किया है। इसका फ्रंट पैनल काफी सिंपल रखा गया है और उसमें थोड़ा सा ग्रिल का प्रयोग किया गया है। इस कार के रेड कलर के व्हील और रेड ही रियर व्यू मिरर कार को काफी स्टाइलिश लुक दे रहे है। रेड एंड व्हाइट कॉम्बिनेशन से कार एकदम मॉर्डन दिख रही है खासकर बॉडी पर बने ग्राफिक्स कार के नए अवतार को काफी मॉर्डन और अट्रैक्टिंग लुक दे रहे है।

Maruti Alto Turbo RS 2018 660cc expected Launched in India around at Rs 2.6 lakh
नई मारुति ऑल्टो टर्बों आरएस (सभी तस्वीरें,साभार-अपकमिंग्स कार इन इंडिया डॉट कॉम)

मारुति की इस नई जेनरेशन ऑल्टो टर्बो आरएस कार के इंजन की बात करें तो इसमें 660cc के 2 सिलेंडर इंजन उपलब्ध है। यह इंजन कार को बेहतरीन 51PS का ज्यादा से ज्यादा पावर देता है और साथ ही 63NM का टॉर्क जेनरेट करता है। अगर माइलेज की बात करें तो Maruti Alto Turbo RS 37किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज उत्पादन करती है।

यह भी पढ़े: Maruti Suzuki ने ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ कॉम्पैक्ट SUV विटारा ब्रेज़ा लांच की, जानें कीमत

यह भी पढ़े: Maruti Suzuki ने 34 साल 6 महीने में 2 करोड़ कार उत्पादन का मुकाम हासिल किया

यह भी पढ़े: Maruti Suzuki ने लांच की ये बजट कार, जानें स्पेसिफिकेशन्स

Tags

समयधारा

समयधारा एक तेजी से उभरती हिंदी न्यूज पोर्टल है। जिसका उद्देश्य सटीक, सच्ची और प्रामाणिक खबरों व लेखों को जनता तक पहुंचाना है। समयधारा ने अपने लगभग महज चार साल के सफर में बिना मूल्यों से समझौता किए क्वांटिटी से ज्यादा क्वालिटी कंटेंट पर हमेशा ज़ोर दिया है। एक आम मध्मय वर्गीय परिवार से निकली लड़की रीना आर्य के सपनों की साकार डिजिटल मूर्ति है- समयधारा। रीना आर्य समयधारा की फाउंडर, एडिटर-इन-चीफ और डायरेक्टर भी है। उनके साथ समयधारा को संपूर्ण बनाने में अहम भूमिका निभाई है समयधारा के को-फाउंडर-धर्मेश जैन ने। एक आम मध्यमवर्गीय परिवार में जन्में धर्मेश जैन पेशे से बिजनेसमैन रहे है और लेखन में अपने जुनूूून के प्रति उन्होंने समयधारा की नींव रखने में अहम रोल अदा किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: