breaking_newsअन्य ताजा खबरेंऑटोबिजनेस न्यूजलेटेस्ट ऑटो न्यूज
Trending

खरीदनी है मारुति की कार? HDFC बैंक दे रहा है कम EMI में लोन

नए कार खरीदार मौजूदा कई स्कीम्स में से किसी भी उस स्कीम का चुनाव कर सकते है जोकि कम डाउन पेमेंट और कम ईएमआई पेश कर रही हैं...

Maruti Suzuki partnership HDFC Bank for easy loan to buy Maruti Car

नई दिल्ली: देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करना जरूरी है। ऐसे में अब लोग पब्लिक ट्रांसपोर्ट की जगह निजी वाहन को तरजीह दे रहे है।

इसी को देखते हुए मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) इंडिया ने एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के साथ पार्टनरशिप की है।

इसके अंतर्गत मारुति कार खरीदने वालों को HDFC बैंक से आसानी से कम किस्तों में लोन (Loan) मिल सकेगा। दरअसल नए कार खरीदारों के लिए नई फाइनेंस स्कीम पेश की जाएगी।

मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) ने अपने एक बयान में कहा है कि नई फाइनेंस स्कीम्स में आसानी से EMI ऑप्शंस उपल्बध होंगे, जिसके अंदर ग्राहक हर साल तीन महीने के लिए कम ईएमआई का फायदा ले सकता है।

साथ ही, ग्राहक कार(Car)की कुल कीमत का 100 फीसदी तक का लोन ले सकते है। पहले 6 महीनों के लिए किस्त 899 रुपये प्रति महीना, प्रति लाख से शुरू होगी।

मारुति की फाइनेंस स्कीम्स लॉकडाउन में ग्राहकों के लिए राहत

इस पार्टनरशिप की बात करते हुए मार्केंटिंग और सेल्स के कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव ने बताया है कि यह स्कीम उन ग्राहकों के लिए फायदेमंद है

जो COVID-19 के कारण लगे लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान संसाधनों की कमी से जूझ रहे है।

उन्होंने आगे कहा कि नए कार खरीदार मौजूदा कई स्कीम्स में से किसी भी उस स्कीम का चुनाव कर सकते है जोकि कम डाउन पेमेंट और कम ईएमआई (EMI) पेश कर रही हैं।

इससे एंट्री लेवल सेगमेंट के ग्राहकों को खासतौर पर मदद मिलेगी।

 

डिजिटल डिस्ट्रीब्यूशन की सुविधा

HDFC बैंक के रिटेल एसेट्स के कंट्री हेड अरविंद कपिन ने कहा कि वर्तमान में सामाजिक दूरी के नियमों और फिजिकल डॉक्यूमेंटेशन को कम करने की जरूरत को देखते हुए HDFC बैंक मारुति सुजुकी के ग्राहकों को मंजूरी के बाद डिजिटल डिस्ट्रीब्यूशन का ऑप्शन भी पेश करेगा।

 

 

Maruti Suzuki partnership HDFC Bank for easy loan to buy Maruti Car

 

 

(इनपुट एजेंसी से भी)

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: