breaking_newsअन्य ताजा खबरेंऑटोलेटेस्ट ऑटो न्यूज
Trending

आ गई बजाज की सबसे सस्ती नई Bajaj Platina 100 Kick Start बाइक, जानें खूबियां और कीमत

बजाज ऑटो के अनुसार जल्द ही देश के सभी बजाज डीलर्स के यहां ये बाइक उपलब्ध हो जाएगी

नई दिल्ली, 29 मार्च: Bajaj Platina 100 Kick Start bike- दोपहिया वाहन बनाने वाली देश की जानी मानी कंपनी बजाज ऑटो लिमिटेड ने अपनी नई अपग्रेड  बजाज प्लैटिना 100 किक स्टार्ट (KS) (Bajaj Platina 100 Kick Start bike) लॉन्च करने की घोषणा की है।

इस बाइक और खूबियां और कीमत दोनों ही हैरान करने वाली है। बजाज ऑटो के मोटरसाईकिल बिजनेस विभाग के प्रमुख सारंग कनाडे ने घोषणा करते हुए इसकी विशेषताओं और कीमत पर प्रकाश डालते हुए कहा कि हमारी यह नई पेशकश अपनी कीमत की वजह से जल्द ही भारत के बाजारों में छा जाएगी। इसे शहरी, ग्रामीण और अर्ध शहरी क्षेत्रों में भी खूब पसंद किया जाएगा।

कम कीमत और बेहतरीन माइलेज

Bajaj auto’s new Bajaj Platina 100 Kick Start bike Launched at Rs 40,500

सारंग कनाडे ने इसकी कीमतों की जानकारी देते हुए बताया कि इस नई प्लैटिना 100 किक स्टार्ट (केएस) बाइक (Bajaj Platina 100 Kick Start (KS) की नई दिल्ली में एक्स शोरुम  कीमत 40, 500 रुपये होगी।

उन्होंने कहा कि बाजार में इस रेंज में जितने भी बाइक्स उपलब्ध है, उनमें ये सबसे ज्यादा माइलेज देती है। इसके साथ ही यह चलाने में भी काफी आरामदायक है। बाइक चलाने वालों को इसकी राइडिंग काफी पसंद होती है। युवा से लेकर अधेड़ और बुजुर्ग तक इसे पसंद करेंगे। उन्होंने कहा कि बजाज अपने उत्पादों की गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं करता।

फिलहाल दो रंगों में मौजूद

बजाज ऑटो के अनुसार जल्द ही देश के सभी बजाज डीलर्स के यहां ये बाइक उपलब्ध हो जाएगी। फिलहाल आपको इसके दो ही रंगों से संतोष करना पड़ेगा। एक सिल्वर डिकल्स और दूसरा कॉकटेल वाइन रेड। कंपनी के अनुसार इस बाइक की एक बड़ी विशेषता है कि इसमें कम्फर टेक्नॉलॉजी का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी वजह से इसे चलाने के समय 20 प्रतिशत से कम झटके लगेंगे। इस प्रक्रिया में इसकी स्प्रिंग सॉफ्ट सीट, अगले और पिछले दोनों हिस्से में सस्पेंसन, रबर के बनाए हुए फुटपैड और डायरेक्शनल टायर का बड़ा रोल होगा।

बेहद आकर्षक ग्राफिक्स

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बाइक में स्टाइलिश एलईडी, डीआरएल हेडलैंप के साथ साथ बेहद खूबसूरत ग्राफिक्स भी दिया गया है, जिसे देखते ही इस बाइक को चलाने का आकर्षण पैदा होता है।

 बजाज ऑटो ने इस नए बजाज प्लैटिना 100 किक स्टार्ट (KS) बाइक को लेकर दावा किया है कि अपनी विशेषताओं और कम कीमत की वजह से यह बहुत तेजी से लोकप्रिय होगी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: