होम > ऑटो > लेटेस्ट ऑटो न्यूज > जल्दी करें! 1.50 लाख में मारुति सुजुकी ऑल्टो, 2.50 लाख में स्विफ्ट खरीदें
breaking_newsअन्य ताजा खबरेंऑटोलेटेस्ट ऑटो न्यूज
Trending

जल्दी करें! 1.50 लाख में मारुति सुजुकी ऑल्टो, 2.50 लाख में स्विफ्ट खरीदें

ट्रू-वैल्यू में मारुति सुजुकी सेकंड हैंड कारों को बेचती है। यहीं पर आपको ऑल्टो कार सेकंड हैंड में मात्र 1.50 की शुरूआती दाम में उपलब्ध होगी।

नई दिल्ली,16 मई: Buy Alto Swift Wagon-R in half price at Maruti Suzuki’s true value – लोकप्रिय ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) देश में सस्ती कारों का उत्पादन करने के लिए भी जानी जाती है। इसलिए कंपनी अक्सर ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक शानदार ऑफर्स लाती रहती है। अगर आप कम बजट (half price) में शानदार कार खरीदने का प्लान कर रहे है तो मारुति सुजुकी आपके लिए बेहतरीन अवसर लेकर आई है।

इंडियन मार्केट में सेकंड हैंड कारों का बाजार काफी विस्तृत है। जो भी ग्राहक कम बजट में बेहतरीन कार खरीदना चाहते है उनके लिए ये मार्केट एक बेहतरीन ऑप्शन है और मारुति सुजुकी  ने भी अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए न्यू कारों की सेल के साथ अपनी सेकंड हैंड कारों की बिक्री के लिए ट्रू-वैल्यू (true value)नाम का आउटलेट्स खोला है।

Buy Alto Swift Wagon-R in half price at Maruti Suzuki’s true value

ट्रू-वैल्यू में मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki’s true value) सेकंड हैंड कारों को बेचती है। यहीं पर आपको ऑल्टो कार (Buy Alto) सेकंड हैंड में मात्र 1.50 की शुरूआती दाम में उपलब्ध होगी।

ट्रू-वैल्यू में नई कार की फर्निंशिंग के साथ सेकंड हैंड कार का दाम बिल्कुल आउटलेट्स के नाम को चरितार्थ करता है। इतना ही नहीं, आपको यहां वैगन-आर (Wagon-R) भी सेकंड हैंड कीमत में 1.75 लाख में मिल जाएगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, मारुति सुजुकी के पास फिलहाल केवल 127 यूनिट्स शेष है।

मारुति की स्विफ्ट की चाह रखने वालों को यहां स्विफ्ट भी बेहतरीन कंडीशन में केवल 2.50 लाख रुपये में मिल जाएगी। ट्रू-वैल्यू आउटलेट्स पर सेलेरियों भी सेकंड हैंड कीमत में 2.30 लाख की शुरूआती कीमत में मुहैया है।

आप चाहे तो अपने क्षेत्र के करीबी मारुति ट्रू-वैल्यू शोरूम पर जाकर मारुति की शानदार कारों के मॉडल सेकंड हैंड दाम में देख सकते है।

ट्रू-वैल्यू में जाकर आप जो भी मारुति की कार खरीदते है उनपर आपको एक साल की वारंटी और तीन फ्री सर्विसेज उपलब्ध होंगी।

नाम के अनुरूप ये डील ट्रू ही होगी चूंकि यहां पर उपलब्ध प्रत्येक कार सर्टिफाइड होती है। पेपर वर्क भी इजी होता है और प्रत्येक कार की हिस्ट्री भी जांची-परखी होती है। ट्रू-वैल्यू आउटलेट्स (true value outlets) पर मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) जो कारें बेचती है उससे एकदम नई कार खरीदने वाली फीलिंग आती है।

 

 

यह भी पढ़े: Maruti Suzuki ने ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ कॉम्पैक्ट SUV विटारा ब्रेज़ा लांच की, जानें कीमत

यह भी पढ़े: Maruti Suzuki ने लांच की ये बजट कार, जानें स्पेसिफिकेशन्स

यह भी पढ़े: आम आदमी की पॉकेट को खुश करेगी Maruti Suzuki की ये बेहद सस्ती नई Alto660 (2018 एडिशन)

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close