breaking_news Home slider ऑटो लेटेस्ट ऑटो न्यूज

खूबसूरती और सुरक्षा के बेहतरीन जोड़ के साथ आया होंडा अमेज 2017 का ‘प्रिविलेज एडिशन’

होंडा अमेज का 2017 का 'प्रिविलेज एडिशन' लांच किया गया है (साभार-गूगल)

नई दिल्ली, 19 जुलाई : वाहन निर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआइएल) ने मंगलवार को होंडा अमेज के 2017 का ‘प्रिविलेज एडिशन’ लांच किया। कंपनी ने बताया कि प्रिविलेज एडिशन की खासियत उन्नत इंफोटेनमेंट सिस्टम, पहले से बेहतर एक्सटीरियर और सुरक्षा खूबियां हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा कि अमेज 2017 प्रीमियम नये सीट कवर्स बेहद आरामदायक सीटिंग प्रदान करते हैं और इन्हें ‘प्रिविलेज एडिशन’ के साथ उभारा गया है। ड्राइवर के लिये नये पेश किये गये सेंटर आर्म रेस्ट अमेज में प्रत्येक सफर के दौरान सहूलियत और आराम प्रदान करते हैं। रियर पाकिर्ंग सेंसर्स अधिक सुरक्षित और ज्यादा सहज पाकिर्ंग अनुभव में मदद करते हैं।

साभार-गूगल
साभार-गूगल

कंपनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (मार्केटिंग एंड सेल्स) जनेश्वर ने कहा, “हम हमेशा से ही हमारे ग्राहकों को श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ खूबियों की पेशकश करने का प्रयास करते रहे हैं। उन्नत मूल्य के साथ नया एडिशन हमारे अमेज ग्राहकों के लिये आकर्षक ऑफर है और यह लिमिटेड एडिशन के रूप में उपलब्ध है।”

साभार-गूगल
साभार-गूगल

होंडा अमेज ‘प्रिविलेज एडिशन’ के पेट्रोल वैरिएंट की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 6,48,888 रुपये और डीजल वैरिएंट की 773,631 रुपये है।

कंपनी ने कहा कि अमेज को अपने लांच के समय से ही भारतीय बाजार में शानदार सफलता मिली है। साल 2013 के अप्रैल में इसके लांच के बाद से इसकी समेकित बिक्री का आंकड़ा 2.4 लाख को पार कर गया है।

— आईएएनएस

About the author

समय धारा

Add Comment

Click here to post a comment

अन्य ताजा खबरें