breaking_newsऑटोलेटेस्ट ऑटो न्यूज
Trending

आपकी कार में फ्रेश हवा का एहसास कराने Sharp ने लांच किया नया कार एयर प्यूरीफायर ‘FP-JC2M-B’

शार्प FP-JC2M-B कार एयर प्यूरीफायर एचईपीए और कार्बन फिल्टर्स के डुअल टेक्नोलॉजी का उपयोग करते हुए कार को अंदर से बेहद चुपचाप तरीके से और शानदार तरीके से साफ करता है

नई दिल्ली, 18 जनवरी : #Sharp launches new car Air Purifier FP-JC2M-B- आपकी कार में फ्रेश हवा का एहसास कराने Sharp ने लांच किया है नया कार एयर प्यूरीफायर ‘FP-JC2M-B.

कन्जयूमर ड्यूरेबल प्रॉडक्ट्स की प्रमुख कम्पनी-शार्प ने गुरुवार को अपना नया कार एयर प्यूरीफायर ‘एफपी-जेसी2एम-बी’ (FP-JC2M-B) लांच किया। इसे खासतौर पर भारत के लिए तैयार किया गया है। इसकी कीमत 16,500 रुपये है।

शार्प के बयान के मुताबिक एफपी-जेसी2एम-बी (FP-JC2M-B) को खासतौर पर कार एयर प्यूरीफायर के क्षेत्र में भारत में शार्प की मौजूदगी को मजबूती देने के लिए तैयार किया गया है।

शार्प FP-JC2M-B कार एयर प्यूरीफायर एचईपीए और कार्बन फिल्टर्स के डुअल टेक्नोलॉजी का उपयोग करते हुए कार को अंदर से बेहद चुपचाप तरीके से और शानदार तरीके से साफ करता है।

FP-JC2M-B कार के अंदर की पीएम2.5 और अन्य गैसियस सब्सटेंसेस को हटाता है जबकि शार्प के अधीन और विकसित अवार्ड विनिंग प्लास्माक्लस्टर टेक्नोलॉजी फ्रेश हवा पैदा करता है, टॉक्सिक चीजों जैसे गैसों को हटाता है।

यह कार का उपयोग करने वाले को अंदर बेहद स्वच्छ हवा देता है। इस कार एयर प्यूरीफायर में 0.54 क्यूबिक मीटर प्रति मिनट की क्लीन एयर डिलिवरी रेट है।

एफपी-जेसी2एम-बी का कवरेज एरिया 3.6 क्यूबिक मीटर है और यह हर तरह की कार और एसयूवी के लिए उपयुक्त है। दूसरे अन्य कार एयर प्यूरीफायर्स से अलग एफपी-जेसी2एम-बी पीछे या फिर आर्म रेस्ट पर रखा जा सकता है। अधिकतम आउटपुट के लिए इसके साथ एक बेल्ट दिया गया है, जिसकी मदद से इसे कहीं भी लगाया जा सकता है।

यह कार एयर प्यूरीफायर 12 वोल्ट्स कार एडॉप्टर से लैस है और इसमें चार आपरेशन मोड (ऑटो, लो, मिडियम और हाई) दिए गए हैं। इन मोड्स को अपनी जरूरत के हिसाब से बदला जा सकता है। एफपी-जेसी2एम-बी में एक क्लीन साइन इंडीकेटर लगा है और एक ओडोर सेंसर भी लगा है। ओडोर सेंसर के लिए हल्की लाइट जलती है।

एफपी-जेसी2एम-बी बिना आवाज किए काम करता है और इसी कारण यह ड्राइविंग को आरामदायक बनाता है। इसमें लगे वाशेबल पीएम10 प्री फिल्टर को जीवनभर उपयोग में लाया जा सकता है जबकि कार्बन को पकड़ने वाले डस्ट फिल्टर और केमिकल फिल्टर एक साल में बदलना होगा। यह उत्पाद आसानी से उपल्बध है।

शार्प एफपी-जेसी2एम-बी का वजन 1.1 किलोग्राम है और इसकी कीमत 16,500 रुपये है। इसे भारत भर में मौजूद ऑफलाइन सेल्स एवं डिस्ट्रीब्यूशन नेटवर्क्‍स से खरीदा जा सकता है।

–आईएएनएस

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: