होम > ऑटो > लेटेस्ट ऑटो न्यूज > Skoda ने उतारा Octavia का न्यू Corporate Edition, जानें खूबियां और कीमत
breaking_newsअन्य ताजा खबरेंऑटोलेटेस्ट ऑटो न्यूज
Trending

Skoda ने उतारा Octavia का न्यू Corporate Edition, जानें खूबियां और कीमत

नई दिल्ली,24 मार्च: Skoda Octavia Corporate Edition- भारत में पॉपुलर Skoda सेडान का Corporate Edition लॉन्च हो गया है। इस कार की निर्माता कंपनी स्कोडा इंडिया (Skoda India) के मुताबिक इसकी एक्स शोरूम कीमत 15 लाख 49 हजार रुपये रखी गई है। यह पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में उपलब्ध है।

कंपनी के अनुसार डीजल इंजन वाले Skoda Octavia की कीमत 16 लाख 99 हजार रुपये है। अभी यह सिर्फ एक ही कलर कैंडी व्हाइट में उपलब्ध है। वर्ष 2018 में लॉन्च हुए स्कोडा सुपर्ब कॉरपोरेट एडिशन (Skoda Superb Corporate Edition) की तरह इसे भी अभी सिर्फ स्कोडा के पुराने ग्राहकों के लिए उतारा गया है।

इसके तहत वैसे ग्राहक जिनके पास पहले से स्कोडा कार मौजूद है, वह उसे इस लेटेस्ट कार से अपग्रेड करा सकते हैं।

इस एडिशन की खूबियां

Skoda Octavia Corporate Edition Launched in India price starts at Rs. 15.49Lakh

स्कोडा ने ऑक्टेविया के इस नए एडिशन में 16 इंच का वेलोरम अलॉय, क्वाड्रा हैंडलैप्स के साथ एलईडी डीआरएलएस और सिग्नेचर कूप जैसे रुफलाइन और इसके किनारे में पैनी टोर्नाडो लाइन्स दी गई है, जो यह बताने के लिए पर्याप्त है कि ये वर्जन लेटेस्ट है। इसके साथ ही इसका इंफोटेनमेंट सिस्टम स्मार्टलिंक टेक्निक पर काम करता है। ये 6.5 इंच का टचस्क्रीन है। बात करें इसकी एसी की तो ये टू जोन क्लाइमेट्रॉनिक सिस्टम पर आधारित है। 

इसके साथ ही इसमें मल्टी कोलिजन, मोटर स्पीड रेग्युलेशन, चार एयर बैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, हाइड्रोलिक ब्रेक असिस्ट और एंटी स्लिप रेग्युलेशन फीचर्स दिया गया है।

Skoda Octavia Corporate Edition का इंजन

जैसा की हमने आपको पहले ही बता दिया है कि ये पेट्रोल और इंजन दोनों ही वेरिएंट में उपलब्ध है। पेट्रोल वेरिएंट में 1.4 लीटर और डीजल में 2.0 लीटर इंजन मौजूद हैं।

स्कोडा ऑक्टेविया (Skoda Octavia) के इस कारपोरेट एडिशन (Corporate Edition) में दिया गया 1.4 लीटर पेट्रोल इंजन 148 बीएचपी पॉवर और 250 एनएम पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसके साथ ही कार का 2.0 लीटर डीजल इंजन 141 बीएचपी पॉवर और 320 एनएम पीक टॉर्क उत्पादन करता है।

Skoda Octavia Corporate Edition की माइलेज

स्कोडा इंडिया (Skoda Octavia) ने पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट को 6 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन की क्षमता से लैस कर बाजार में उतारा है। स्कोडा इंडिया ने दावा किया है कि स्कोडा ऑक्टेविया (Skoda Octavia) का ये अपडेट कारपोरेट वर्जन का पेट्रोल वेरिएंट 16.7 किलोमीटर प्रति लीटर और डीजल वेरिएंट 21 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देता है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close