होम > ऑटो > लेटेस्ट ऑटो न्यूज > भारतीय जवानों के सम्मान में लांच हुआ TVS Star City+ का ‘कारगिल एडिशन’,जानें कीमत
breaking_newsऑटोलेटेस्ट ऑटो न्यूज
Trending

भारतीय जवानों के सम्मान में लांच हुआ TVS Star City+ का ‘कारगिल एडिशन’,जानें कीमत

TVS स्टार सिटी+ (#TVS Star City+)ने भारतीय जवानों की हिम्मत और हौंसले को सम्मानित करते हुए अपना कारगिल एडिशन (Kargil Edition) भारतीय मार्केट में उतारा है

नई दिल्ली,16 फरवरी: #TVS Star City+ Kargil Edition – पुलवामा आतंकवादी हमले में हमारे जवानों की शहादत से जहां एक ओर पूरा देश गम और गुस्से से भरा है तो वहीं हमारे शहीदों को सम्मानित करने के लिए TVS ने अपनी मोटरसाइकिल स्टार+ का कारगिल एडिशन (TVS Star City+ ‘Kargil Edition’) भारत में लांच कर दिया है।

TVS स्टार सिटी+ (#TVS Star City+)ने भारतीय जवानों की हिम्मत और हौंसले को सम्मानित करते हुए अपना कारगिल एडिशन (Kargil Edition) भारतीय मार्केट में उतारा है। इसकी (दिल्ली एक्सशोरूम) कीमत 54,399 रुपये है।

 TVS motors launch TVS Star City+ 'Kargil Edition' in India at Rs. 54399

अपने कारगिल एडिशन (Kargil Edition) को लांच करते हुए टीवीस (TVS) ने कहा कि TVS स्टार सिटी+ ‘कारगिल एडिशन (#TVS Star City+ Kargil Edition ) की प्रेरणा कारगिल युद्ध में हमारे जवानों का दिन-रात बर्फीली चोटियों पर डटे रहना,देश की सुरक्षा के लिए अपनी जान की परवाह तक न करना और कारगिल युद्ध में जवानों का लोहात्मक साहस व डिसिप्लिन है।

TVS ने अपने TVS स्टार सिटी+ कारगिल एडिशन (#TVS Star City+ Kargil Edition ) बाइक को डबल टोन कलर स्कीम प्रदान की है जोकि सफेद और काले रंग के साथ केमुफ्लैज ग्राफिक्स में उपलब्ध होती है। ये एक ऐसी टू-व्हीलर है जोकि ड्यूल टोन कलर स्कीम में आई है और बाइक्स या मोटरसाइकिल में इस प्रकार की कलर स्कीम काफी अलग हटकर लगती है।

बाइक के बैक में कारगिल एंबलेम को अप्लाई किया गया है और ऐसा करने के पीछे टीवीएस ने कारण बताया कि ये प्रत्येक इंडियन के अदम्य साहस व हिम्मत को दिखाता है।

 TVS motors launch TVS Star City+ 'Kargil Edition' in India at Rs. 54399

 

 

यदि आप ध्यान देंगे तो TVS स्टार सिटी+ कारगिल एडिशन (#TVS Star City+ Kargil Edition ) में आपको नेवी का व्हाइट और आर्मी का ग्रीन व एयर फोर्स का ब्लू कलर कॉम्बिनेशन दिखेगा।

TVS के इस नए बाइक एडिशन में कॉस्मैटिक बदलाव काफी किए गए है लेकिन इसमें कोई भी टेक्निकल चेंज नहीं किया गया है। टीवीएस ने स्टार सिटी+ (#TVS Star City+) में एयर कूल्ड इंजन 8 bhp पॉवर व 8.7Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की कैपेसिटी रखता है, 110cc का सिंगल-सिलेंडर है।

इसमें फोर स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। कंपनी का कहना है कि चूंकि ये एक लिमिटेड एडिशन मॉडल है इसलिए यदि आप इस बाइक को खरीदने की सोच रहे है तो TVS डीलरशिप तक जितना जल्दी हो पहुंच जाए।

 

यह भी पढ़े: TVS NTORQ 125 स्कूटर ने पूरे भारत में मचाया तहलका, लोग कर रहे बहुत पसंद

यह भी पढ़े: TVS ने लांच किया ‘भारत का पहला ब्लूटूथ कनेक्टेड ‘Ntorq 125cc’ स्कूटर’,जानें कीमत और अन्य खासियत

यह भी पढ़े: मात्र 1 हजार रुपये में घर ले जाएं 95kmpl का शानदार माइलेज देने वाली ये TVS sport बाइक

 

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close