Trending

Volvo कार्स, Ericsson ink ने कनेक्टेड कारों के लिए पार्टनरशिप की

एरिक्सन, वोल्वो कार्स को कनेक्टेड सेवाओं के लिए एक हाई स्केलेबल वैश्विक प्लेटफार्म प्रदान करेगा

नई दिल्ली, 30 नवंबर : Volvo Cars Ericsson ink partners for CVC- स्वीडन की कार निर्माता Volvo और स्वीडन की दूरसंचार सेवाएं प्रदान करनेवाली कंपनी Ericsson ink ने गुरुवार को एक समझौते पर हस्ताक्षर किए, जिसके तहत एरिक्सन का औद्योगिक कनेक्टेड वाहन क्लाउड (cvc) प्लेटफार्म कार निर्माता को अगले पांच सालों में 120 से ज्यादा वैश्विक बाजारों में डिजिटल वाहन सेवाओं में सक्षम बनाएगा।

इस सौदे से Volvo कार्स कार मालिकों और ड्राइवरों को कनेक्टेड कार डिजिटल सेवाएं मुहैया कराने में सक्षम होगा, जिसमें ऑटोमेशन, फ्लीट मैनेजमेंट, टेलेमेटिक्स, नेविगेशन और इंफोटेनमेंट जैसी सेवाएं शामिल हैं।

Ericsson टेक्नॉलजीज के बिजनेस एरिया टेक्नॉलजी एंड न्यू बिजनेसेस के प्रमुख एएसए थॉमसंस ने एक बयान में कहा, “एरिक्सन (Ericsson), वोल्वो (Volvo) कार्स को कनेक्टेड सेवाओं के लिए एक हाई स्केलेबल वैश्विक प्लेटफार्म प्रदान करेगा। डेटा की कानूनी वैधता और स्टोरेज प्रबंधन जैसे क्षेत्रों की जटिलता को हटाकर हमारा प्लेटफार्म वोल्वो कार्स की कनेक्टेड सेवाओं के यूजर अनुभव में इजाफा करेगा।”

उन्होंने बताया कि भौगोलिक वितरित केंद्रों के माध्यम से वितरित एरिक्सन का सीवीसी प्लेटफार्म कानूनी, सुरक्षा और निजता से जुड़ी दायित्वों की पूरी जिम्मेदारी संभालेगा।

 

–आईएएनएस

यह भी पढ़े: Hyundai की यह सस्ती कार टॉप लिस्ट में हुई शुमार, Tata Tiago को छोड़ा पीछे

यह भी पढ़े: Next-gen Skoda Octavia RS का फेस्टिव धमाल, 0-100 की रफ्तार मात्र 7.1 सेकंड में करेगी तय

यह भी पढ़े: अगर आपने होंडा की इस लाजवाब Bike का मजा नहीं लिया तो क्या किया

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close