होम > breaking_news > राखी सावंत का करके यह हाल एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक खिला रहा है इसके साथ गुल
breaking_news

राखी सावंत का करके यह हाल एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक खिला रहा है इसके साथ गुल

राखी सावंत के नाम का इस्तेमाल कर लोगों में मशहुर हुए उनके एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक अवस्थी तो आपको याद ही होंगे। वह पिछले दो साल से अंकिता गोस्वामी के साथ रिलेशनशिप में हैं और अब उन्होंने अंकिता के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है।जब अभिषेक राखी के साथ थे तो दोनों से जुड़ी काफी खबरें आया करती थीं। राखी और अभिषेक डांस रिएलिटी शो नच बलिए का हिस्सा भी रहे थे। बता दें कि अभिषेक ने अंकिता के साथ एक छोटी से कार्यक्रम के दौरान गुपचुप तरीके से सगाई भी कर ली है। अभिषेक ने बताया कि वह अंकिता की कुकिंग के फैन थे। ये एक ऐसी बात थी जिससे दोनों करीबा आए और रिश्ता प्यार तक पहुंच गया। 

राखी सावंत उन लोेगों में से हैं जो खबरों और चर्चाओं में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती। तभी तो जब भी उन्हें मौका मिलता है वह कुछ न ऐसा कर डालती हैं जिससे वह चर्चा में आ जाएं। जब से उन्होंने खुद को भेलपुरी और सनी लियोनी को पास्ता कहा था। उन्होंने कहा था कि पास्ता बाहर से आता है,आर्टिफीशियल होता है। पास्ता खाने से पेट खराब हो जाता हो मोटे हो जाते हैं कितनी बीमारी हो जाती है और भेलपुरी कितनी टेस्टी, सो तीखी, सो चटपटी। तब से ही फिर वह फैंस की नजरों में आ गई और इसीलिए उन्होंने फिर से कुछ ऐसा किया है कि अब कइ दिनों तक आप उन्हें याद रखेंगे। हाल ही में राखी जी रिश्ते अवॉर्ड में शामिल होने पहुंची थी।

rakhi latest

यहां की तस्वीर भी उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर में वह टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी के साथ दिख रही हैं। बता दें कि इस शो को ऋत्विक धंजानी और कॉमीडियन भारती सिंह होस्ट करने वाले हैं। ऋत्विक  और भारती ने अवॉर्ड में ऐसा समां बांधा कि सभी खुश हो गए। हालांकि भारती अपनी हरकतों से बात नहीं आईं और कभी शौर्य तो कभी अभि पर लाइन मारती नजर आईं। उनके मोटापे को लेकर भी खूब मजाक बना और सभी का खूब मनोरंजन हुआ।

राखी जैसे ही जी रिश्ते अवॉर्ड में पहुंची कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और फिर राखी ने कई देर तक लोगों को एंटरटेन किया। वह वहां पर नीली ड्रेस में पहुंची थी । हालांकि वर्कआउट करने के बाद भी राखी गोल-मटोल नजर आती हैं। खैर, वहां पर भी राखी ने खूब बयानबाजी की और सितारों की बुराई भी की।

बता दें कि इससे पहले राखी सांवत गणेश चतुर्थी के मौके पर सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं। उस वक्त राखी ने बप्पा के स्वागत से लेकर उनकी विदाई तक सभी वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। इन्हें लोगों ने काफी पसंद भी किया था। राखी ने बप्पा के स्वागत में डांस भी किया था।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close