breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कादेशमनोरंजनसोशल मीडिया
Trending

OMG! हिना खान ने पूजा लॉकडाउन के देवताओं को…Video हुआ Viral

इस वीडियो में हिना खान हाथ में अगरबत्ती लिए हुए है और...

नई दिल्ली:Hina Khan funny lockdown ke dev Devtaaa video टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस हिना खान उर्फ अक्षरा (Akshara) उर्फ कोमोलिका (Komolika) आजकल लॉकडाउन (Lockdown) में फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही।

तभी अब उन्होंने एक फनी वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है और मजेदार बात है यह है कि इसमें हिना खान लॉकडाउन के देवताओं की पूजा (Hina Khan funny lockdown ke dev Devtaaa video)कर रही है।

HinaKhanfunnylockdownvideo-hotlook_optimized

अब आप सोच रहे होंगे भला लॉकडाउन के देवता कौन है?

दरअसल हिना खान (Hina Khan) इन दिनों रमजान (Ramzaan) में रोजे (Roze) पर है और इस दौरान वह हमेशा अपने फैंस के साथ कोरोनावायरस और लॉकडाउन के लिए मोटिवेट करने वाले वीडियोज शेयर करती रहती है।

कभी घर की साफ-सफाई करके अपने हालात फनी अंदाज (Hina khan funny pic) में दिखाती है तो कभी घर पर ही एक्सरसाइज करके अपनी हॉटनेस का राज उजागर करती है।

HinaKhanfunnyvideopic_optimized

इसी कड़ी में अब हिना खान ने सोशल मीडिया पर रोजे के दौरान लॉकडाउन के देवताओं की पूजा करते हुए वीडियो शेयर किया (Hina Khan lockdown ke dev Devtaaa video) है।

इस वीडियो में हिना खान हाथ में अगरबत्ती लिए हुए है और सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स ट्विटर, इंस्टाग्राम, फेसबुक और टिकटॉक की पूजा कर रही है।

जी हां, लॉकडाउन में हिना खान ने इंस्टाग्राम,ट्विटर,फेसबुक और टिकटॉक को ही लॉकडाउन के देवता (lockdown ke dev Devtaaa) बनाकर पूजा है।

हिना खान का यह चुटीला अंदाज फैंस को बहुत भा रहा है और उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर (Hina Khan funny lockdown ke dev Devtaaa video ) करते हुए हिना खान ने एक कैप्शन लिखा है

” क्वारंटाइन फन (Quarantine fun) … #टिकटॉक फन (#TiktokFun) …

लॉकडाउन के देवता (LockDown keDevtaaa)”

गौरतलब है कि कोरोना के कारण राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन लागू है। इन दिनों हिना खान भी अपने घर में लॉकडाउन का पालन कर रही है

और टाइम पास करने के लिए सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो फैंस के लिए शेयर करती रहती है।

इन दिनों रमजान (Ramadaan) चल रहे है और हिना खान ने भी रोजे रखे है। हिना खान ने रमजान से जुड़े कई किस्से भी इन दिनों फैंस के साथ शेयर किए है

और यह भी बताया है कि लॉकडाउन के कारण वह 20 सालों में पहली बार पूरी शिद्दत से रोजे रख पा रही है।

अभी तक हिना खान ने कई रमजान स्टोरीज शेयर की है और अब लॉकडाउन के देवता का फन्नी वीडियो शेयर करके फैंस का स्ट्रेस कम किया है और उन्हें हंसाया है।

आप भी देखें हिना खान का यह मजाकिया अंदाज:

Hina Khan funny lockdown ke dev Devtaaa video:

 

गौरतलब है कि हिना खान ने टीवी पर अपनी शुरूआत लोकप्रिय शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी इसमें उन्होंने अक्षरा का रोल प्ले किया था जो आज भी बहुत लोकप्रिय है।

HinaKhanasAksharaandKomolika_optimized

इसके बाद हिना टीवी के रियलिटी शोज ‘बिग बॉस और ‘खतरों के खिलाड़ी’ में दिखाई दी थी और फिर उन्होंने कसौटी जिंदगी की-2 में कोमोलिका का आइकॉनिक कैरेक्टर प्ले किया था।

इस नेगेटिव रोल में भी फैंस ने हिना खान को बहुत पसंद किया।

फिर इसके बाद इस हसीना ने डायरेक्टर विक्रम भट्ट की फिल्म ‘हैक्ड’ से बॉलीवुड डेब्यू किया। हिना खान की हैक्ड इसी वर्ष 7 फरवरी को रिलीज हुई थी लेकिन टीवी की लोकप्रियता यहां एक्ट्रेस बरकरार नहीं रख पाई और फिल्म फ्लॉप हो गई।

हिना खान काफी समय से रॉकी जायसवाल के साथ रिलेशनशिप में है। रॉकी से उनकी मुलाकात उनके पहले शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में हुई थी, जिसमें रॉकी सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे।

रॉकी संग हिना खान अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर करती रहती है।

 

 

Hina Khan funny lockdown ke dev Devtaaa video

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + two =

Back to top button