breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

#Sonamanandreception:अपने वेडिंग रिसेप्शन में खुलकर नाचे सोनम-आनंद और साथ ही झूमा पूरा बॉलिवुड,देखें वीडियो और फोटोज

#Sonamanandreception:अपने वेडिंग रिसेप्शन में खुलकर नाचे सोनम-आनंद और साथ ही झूमा पूरा बॉलिवुड,देखें वीडियो और फोटोज

नई दिल्ली,9मई: सोनम कपूर अब मिसेज आनंद आहूजा बन चुकी है। सोनम की शादी की तैयारियों से लेकर शादी और रिसेप्शन तक के फोटोज व वीडियोज ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी। अगर कहें कि ये शादी एक हाईटेक इंटरनेट वायरल शादी रही तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी।यहां देखिएं वेडिंग रिसेप्शन के फोटोज और वीडियोज:

SonamKapoor and Anand Ahuja wedding reception videos and all celebs dance dhamal
सोनम और आनंद के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलिवुड सितारों ने रौनक लगा दी (तस्वीर,साभार-बॉलिवुडलाइफ.कॉम)

यह भी पढ़े: Video:बेइंतहा प्यार,शरारत और मस्ती का संगम रही सोनम-आनंद की शादी, आपने देखा क्या?

8 मई 2018 को बॉलिवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा सात जन्मों के बंधन में शादी करके बंध गए। आनंद देश के सबसे नामी-गिरामी एक्सपोर्ट हाउस शाही एक्सपोर्ट के ऑनर हरीश आहूजा के पोते है और आनंद आहूजा शाही एक्सपोर्ट के मैनेजिंग डायरेक्टर है।

सोनम की शादी एक नामचीन करोड़पति घराने में हुई है। आनंद आहूजा की तकरीबन प्रॉपर्टी 3,000करोड़ है और सोनम के पति का दिल्ली में पृथ्वीराज रोड पर स्थित बंगला 173 करोड़ का है।

 

बिजनेसमैन आनंद आहूजा के एक्सपोर्ट हाउस में बहुत से बड़े ब्रैंड्स- GAP, TOMMY, BHANE और Veg Non-Veg (स्नीकर ब्रैंड) शामिल है। सोनम की स्टाइलिस्ट और पॉपपर्निया.कॉम की मालकिन पर्निया कुरैशी ने सोनम और आनंद की मुलाकात करवाई थी।

दरअसल, पर्निया सोनम कपूर की स्टाइलिस्ट और फ्रेंड दोनों है। सोनम कपूर पर्निया के लिए बहुत बार रैम्प वॉक भी कर चुकी है।साल 2014 में सोनम और आनंद आहूजा की मुलाकात हुई थी और तभी से दोनों एक-दूसरे के साथ है।

 

इसके बाद कुछ ही दिन पहले कपूर फैमिली और आहूजा फैमिली ने आधिकारिक रूप से दोनों की  शादी की तारीख का एलान कर दिया और फिर 8 मई को ये मोस्ट अवेटेड शादी आखिरकार हो ही गई।

यह भी पढ़े: #SonamkiShadi:आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गए सोनम और आनंद आहूजा,देखें शादी की फोटोज

शादी की रस्मों से लेकर शादी और रिसेप्शन तक की फोटोज और वीडियोज ने सोशल मीडिया को भर दिया। आनंद के साथ शादी के बंधन में बंधकर एक शादीशुदा कपल के रूप में सोनम और आनंद ने अपने वेडिंग रिसेप्शन का एक बड़ा सा केक काटा। 

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two − 1 =

Back to top button